क्राइम

15 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपने पड़ोसी महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी.

पीड़िता 34 वर्षीय महिला थी, जिसके बाएं हाथ में कई चोटें आईं और पेट में चाकू से वार किया गया था.

देश की राजधानी दिल्ली के फर्श बाजार इलाके में एक नल से पानी भरने को लेकर हुए विवाद में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की ने अपने पड़ोसी महिला की चाकू घोंपकर हत्या कर दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी है. पीड़िता 34 वर्षीय महिला थी, जिसके बाएं हाथ में कई चोटें आईं और पेट में चाकू से वार किया गया था.
दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह घटना शुक्रवार रात 10 बजकर 59 मिनट की है. पुलिस को पीसीआर कॉल के जरिए इस घटना की सूचना मिली. कॉलर ने पुलिस को बताया ​कि उसकी पत्नी के पेट में चाकू मारा गया है. उसे एम्बुलेंस की जरूरत है. पीसीआर कॉल पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम गली नंबर 2, भीकम सिंह कॉलोनी वाले स्थान पर पहुंची. डॉक्टरों ने मृत घोषित कियापुलिस ने पीड़िता सोनी को उसके कमरे में घायल पाया. शाहदरा जिले के डीसीपी सुरेंद्र चौधरी के मुताबिक पीड़िता के बाएं हाथ पर दो-तीन कट के निशान थे. पेट पर एक छोटा घाव था. सोनी को तुरंत हेडगेवार अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पानी को लेकर हुआ था विवाद जांच में पता चला कि सोनी और उसके पति सतबीर का पड़ोसियों से झगड़ा हो गया था. शुक्रवार शाम करीब साढ़े सात बजे सोनी का अपने पड़ोसी की पत्नी और बेटी से उनके घर की पहली मंजिल पर लगे नल से पानी को लेकर झगड़ा हो गया. झगड़े के दौरान सोनी ने लड़की का हाथ मरोड़ दिया, जिससे लड़की को हेडगेवार अस्पताल में इलाज कराना पड़ा. इससे नाराज लड़की ने चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी.डीसीपी के अनुसार, “लड़की को गैर-मेडिको लीगल केस (एमएलसी) रोगी के रूप में इलाज किया गया और उसके हाथ का एक्स-रे किया गया. उन्होंने बताया कि घर की पहली मंजिल पर कुल चार कमरे हैं. तीन कमरों में तीन अलग-अलग परिवार के लोग रहते हैं. घर के मालिक ने अपने उपयोग के लिए एक कमरा रखा है. इन चार कमरों में रहने वाले सभी लोग एक सामान्य शौचालय और एक सामान्य नल का उपयोग करते हैं. नल के पास एक छोटी सी जगह है, जिसका इस्तेमाल सभी किरायेदार कपड़े और बर्तन धोने के लिए करते हैं. इसी जगह पर नल से पानी को लेकर विवाद में हत्या में तब्दील हो गई.”

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!