क्राइम

मुंबई में 60 वर्षीय महिला ने टॉवर की 9वीं मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

मुंबई के कांदिवली इलाके से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है

मुंबई पुलिस ने बताया कि, मंगला प्रवीण राठौड़ नाम की 60 वर्षीय महिला ने आज मुंबई के कांदिवली इलाके में स्थित एक टॉवर की 9वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. समता नगर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक महिला अपने पति, तीन बच्चों और बहू के साथ रहती थी. एडीआर के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है.

सेवरी में एक व्यक्ति ने की खुदकुशी
कल सेवरी से भी कुछ ऐसी ही खबर सामने आई थी. सेवरी में एक 26 वर्षीय व्यक्ति ने एक इमारत की 21वीं मंजिल से कूदकर दुखद रूप से अपनी जान ले ली. मृतक की पहचान अभिनव अनिल कुमार सपेरे (26) के रूप में हुई है, जो सेवरी के टीजी रोड पर दोस्ती फ्लेमिंगो के स्काई फ्लेमा ए विंग की 21वीं मंजिल पर अपने दो दोस्तों के साथ रहता था. रफी अहमद किदवई (आरएके) मार्ग पुलिस ने दुर्घटनावश मौत की रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज कर ली है और सक्रिय रूप से मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने दी ये जानकारी
आरएके मार्ग पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, उन्हें शनिवार सुबह 6.30 बजे एक घटना की सूचना देते हुए एक फोन से जानकारी मिली. स्थान पर पहुंचने पर पता चला कि सपेरे ने कमरा नंबर 2101 की 21वीं मंजिल की खिड़की से छलांग लगा दी थी. उन्हें इलाज के लिए तुरंत परेल के केईएम अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने सुबह 8.40 बजे उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बता दें, महाराष्ट्र में आत्महत्या के मामले भी बढे हैं. राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो की भारत में आकस्मिक मृत्यु और आत्महत्या 2022 रिपोर्ट के अनुसार, महाराष्ट्र में 2022 में वैचारिक कारणों से आत्महत्या के 84 मामले दर्ज किए गए, जो देश में ऐसी आत्महत्याओं की लगभग आधी संख्या है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!