मनोरंजन

जयाप्रदा के खिलाफ एक और मुकदमे में गैर जमानती वारंट,

मामले की सुनवाई 11 दिसंबर को

केमरी थाने में दर्ज इस मुकदमे में भी पूर्व सांसद कोर्ट नहीं पहुंच रही हैं, जिस पर कोर्ट ने उनके खिलाफ मंगलवार को गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। इस मामले की सुनवाई अब 11 दिसंबर को होगी। आचार संहिता के उल्लंघन के एक और मामले में पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। केमरी थाने में दर्ज इस मुकदमे में भी पूर्व सांसद कोर्ट नहीं पहुंच रही हैं, जिस पर कोर्ट ने उनके खिलाफ मंगलवार को गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। इस मामले की सुनवाई अब 11 दिसंबर को होगी। केमरी थाने में 2019 में लोकसभा चुनाव के दौरान पूर्व सांसद जयाप्रदा के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

यह मामला एमपी-एमएलए मजिस्ट्रेट ट्रायल कोर्ट में विचाराधीन है। मंगलवार को उन्हें कोर्ट में पेश होना था, लेकिन वह नहीं पहुंचीं, जिस पर कोर्ट ने मामले की सुनवाई करते हुए उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया।वरिष्ठ अभियोजन अधिकारी अमरनाथ तिवारी ने बताया कि इस मामले की अगली सुनवाई 11 दिसंबर को होगी। इससे पहले स्वार थाने में दर्ज आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में भी जयाप्रदा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया जा चुका है। इसके बाद भी वह कोर्ट में हाजिर नहीं हो रही हैं। आजम के पांच मामलों में नहीं हो सकी सुनवाई
सपा नेता आजम खां के यतीमखाना प्रकरण के पांच मामलों में मंगलवार को सुनवाई नहीं हो सकी। सपा नेता के खिलाफ यतीमखाना बस्ती को जबरन खाली कराने के मामले में कोतवाली में मुकदमे दर्ज कराए गए थे। यह मामला कोर्ट में विचाराधीन है। मंगलवार को इस मामले की सुनवाई नहीं हो सकी। इन पांच में से तीन मामलों में 12 और दो मामलों में 14 दिसंबर को सुनवाई होगी।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!