अन्य प्रदेश

इंदौर में होटल मालिक और महिला की चाकू से गोदकर हत्या

एफएसएल विशेषज्ञ बीएल मंडलोई ने बताया कि कमरे के अंदर हत्या के दौरान हाथापाई के निशान मिले

मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में एरोड्रम पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंतर्गत अशोक नगर में एक होटल मालिक और एक महिला के शव खून से लथपथ पाए गए. बताया जा रहा है कि दोनों की बेरहमी से हत्या की गई है. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. एडिशनल डीसीपी (जोन-1) आलोक शर्मा ने बताया कि किराए के मकान में रहने वाली महिला सरिता नरवरिया और होटल मालिक रवि ठाकुर की शनिवार रात को बेरहमी से हत्या कर दी गई. पुलिस महिला की बेटियों और पति से जानकारी जुटा रही है.

एफएसएल विशेषज्ञ बीएल मंडलोई ने बताया कि कमरे के अंदर हत्या के दौरान हाथापाई के निशान मिले हैं. दोनों के शरीर पर चाकू और तलवारों के गंभीर निशान हैं. पुलिस ने वहां से एक तलवार भी बरामद की है. माना जा रहा है कि दोहरे हत्याकांड में दो या दो से अधिक लोग शामिल हो सकते हैं. महिला की बेटी इशिता ने बताया कि उनकी मां रवि को गुरु मानती थीं. इशिता शनिवार दोपहर कोचिंग क्लास जा रही थी, तभी उसके मोबाइल फोन पर उसकी मां के नंबर से एक मेसेज आया, जिसमें लिखा था कि कोई उनके कमरे में उनके साथ मारपीट कर रहा है.

24 घंटे में तीन हत्या
वहीं इशिता घर पहुंची तो उसे घर का दरवाजा बंद मिला. जब इशिता ने दरवाजा खोला तो घर की दूसरी मंजिल पर अपनी मां और रवि की खून से लथपथ लाश देखकर हैरान रह गई. एसीपी मल्हारगंज विवेक चौहान ने कहा कि जांच चल रही है और इलाके के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज में एक से ज्यादा लोगों की आवाजाही देखी गई. प्रारंभिक जांच के मुताबिक मामला अवैध संबंधों से जुड़ा हो सकता है. वहीं चौबीस घंटे में ही दूसरी तरफ इंदौर के रावजी बाजार में किराए के मकान में रहने वाली एक महिला निकिता प्रजापति की कैंची से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!