राजनीति

नवजोत सिंह सिद्धू की लोकसभा चुनावों में AAP के साथ गठबंधन पर आई प्रतिक्रिया

विधानसभा चुनावों में AAP के एक भी सीट पर चुनाव ना जीतने पर तंज कसा

पंजाब कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. इसके साथ-साथ I.N.D.I.A गठबंधन में AAP के साथ गठबंधन को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. सिद्धू ने पंजाब सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने जिस मकसद से हजारों करोड़ रुपये का फंड लिया गया है, उस मकसद से उस फंड का उपयोग नहीं किया गया. इसी वजह से केंद्र सरकार पंजाब को फंड नहीं दे रही है. प्रदेश में लगातार आमदनी में कटौती होने की वजह से फाइनेंशियल इमरजेंसी लगाने की नौबत आ गई है.

सिद्धू ने केजरीवाल और CM मान पर  लगाए बड़े आरोप
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल और मुख्यमंत्री भगवंत मान पर आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव से पहले उनकी तरफ से बड़े-बड़े वादे किए गए थे कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद प्रदेश में कोई धरना नहीं लगेगा, ना ही हड़ताल होगा. भ्रष्टाचार और नशा खत्म हो गया, लेकिन सरकार बनने के बाद दोगुना हो गया है. सिद्धू ने प्रदेश की तहसीलों में डबल भ्रष्टाचार चलने की बात कही. वहीं उन्होंने कहा कि जब तक पुलिस और नशा तस्करों का गठजोड़ खत्म नहीं होता तब तक नशा समाप्त नहीं होने वाला है.

इसके लिए राज्य सरकार को पॉलिसी बनानी होगी. उन्होंने कहा कि सीएम मान केंद्र से कर्जा लेकर केजरीवाल को जहाजों में सैर करा रहे है. सिद्धू ने कहा कि केजरीवाल और भगवंत मान पहले झूठ की पैकिंग करते है फिर उसकी मार्केटिंग करते है. उन्होंने कहा कि इसी वजह से आम आदमी पार्टी को चार राज्यों के विधानसभा चुनावों में एक भी सीट नहीं मिली.

I.N.D.I.A गठबंधन  को लेकर भी बोले सिद्धू
कांग्रेस आलाकमान की तरफ से आम आदमी पार्टी के साथ लोकसभा चुनाव में गठबंधन के सवाल पर सिद्धू सहज नजर आए. उन्होंने कहा कि वो हाईकमान के आदेशों पर बतौर सिपाही गठजोड़ के लिए काम करेंगे.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!