क्राइम

युवक शादी के लिए कर रहा था ब्लैकमेल,

अश्लील वीडियो किया वायरल, परेशान किशोरी ने खाया जहर

कुशीनगर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां ब्लैकमेलिंग से परेशान एक किशोरी ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है. ये मामला जिले के हाटा कोतवाली क्षेत्र का है. जहां 15 वर्षीय किशोरी इंस्टाग्राम के जरिए एक युवक के झांसे में आ गई. एक महीने के अंदर लड़की ने उस पर इतना भरोसा कर लिया कि उसके कहने पर अपने अंतरंग वीडियो उसको भेज दिए. इस वीडियो के आधार पर युवक उसे शादी के लिए ब्लैकमेल करने लगा. वह नहीं मानी तो इंस्टाग्राम पर अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. इससे आहत किशोरी ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की. उसे स्वशासी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. किशोरी का आरोप है कि युवक उसकी जान लेने की धमकी दे रहा है. पुलिस ने इस मामले में आईटी एक्ट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है.

सोशल साइट के जरिए आए संपर्क में

किशोरी ने बताया कि वह कक्षा सात तक पढ़ी है. घर की हालत ठीक न होने से पढ़ाई छोड़नी पड़ी. सोशल साइट के जरिए एक महीना पहले गोरखपुर का एक युवक उसके संपर्क में आया. दोनों की मोबाइल पर बातचीत शुरू हुई. धीरे-धीरे उसने किशोरी का भरोसा जीत लिया. इसी बीच युवक ने वीडियो कॉलिंग के जरिए किशोरी के कुछ अंतरंग फोटो और वीडियो बना लिए. उसके बाद शादी करने के लिए ब्लैकमेल करने लगा.

अंतरंग वीडियो और फोटो वायरल किए

पीड़िता का आरोप है कि उसने मना किया तो युवक व्हाट्सएप पर उसके अंतरंग वीडियो व फोटो भेजकर उसे धमकाने लगा. किशोरी ने उसका नंबर ब्लॉक किया तो अलग-अलग नंबरों से फोन करने लगा. इससे भी वह सहमत नहीं हुई तो उसने सोशल साइट्स पर उसके अंतरंग वीडियो और फोटो वायरल कर दिया. यहां तक कि किशोरी के नाम से भी फर्जी आईडी बनाकर उसके वीडियो और फोटो वायरल किए.

किशोरी ने परेशान होकर खाया जहर

किशोरी ने बताया कि इससे परेशान होकर शुक्रवार की शाम को कोई जहरीला पदार्थ खा लिया. किशोरी की हालत बिगड़ने के बाद उसकी मां कुशीनगर के मेडिकल कॉलेज पहुंची, जहां उसका इलाज चल रहा है. लड़की की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है. पीड़िता ने शनिवार को हाटा कोतवाली में तहरीर दी. किशोरी ने बताया कि जब वह युवक की धमकियों से परेशान होकर अपनी मां से उस युवक की बात कराई तो युवक ने मां से भी शादी की बात दोहराई, लेकिन किशोरी की मां ने गैर जाति का होने के कारण शादी से इन्कार कर दिया.

लड़की की मां ने साथ ही ये बताया कि उनकी बेटी नाबालिग है. इस मामले को लेकर सीओ कुंदन सिंह ने बताया कि किशोरी ने इस मामले में तहरीर दी है. उसके आधार पर आईटी एक्ट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. गहनता से छानबीन की जा रही है, और भी धारा बढ़ाई जाएंगी. साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!