क्राइम

सहेली से शादी करने के लिए MBA कर रही लड़की ने सेक्स चेंज कराया

युवती ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था ,बर्थडे पर जिंदा जला दिया

चेन्नई में एक युवक ने अपनी दोस्त पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि आरोपी ने कुछ वक्त पहले युवती से शादी के लिए अपना सेक्स चेंज कराया था, लेकिन युवती ने उससे शादी करने से इनकार कर दिया था. इसी से नाराज होकर उसने युवती उसके बर्थडे पर हत्या कर दी चेन्नई के थालंबुर इलाके में झकझोर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक आरोपी ने अपनी दोस्त के बर्थडे पर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी मृत की सहेली थी और बाद में उसने अपनी दोस्त से शादी के लिए सेक्स चेंज कर लिया था और लड़का बन गया था, लेकिन मृतका नंदिनी ने उससे शादी करने से इनकार करदिया, इसी से नाराज होकर आरोपी ने नंदिनी पर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया.

पुलिस टीम ने इस हत्या मामले में वेट्रिमरन को कुछ वक्त पहले अपना सेक्स चेंज करा लिया था. सेक्स चेंज कराने से पहले उसका नाम पंडी मुरुगेश्वरी था.वहीं, इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी में B.Sc. करने के बाद नंदिनी आठ महीने पहले नौकरी करने के लिए चेन्नई आ गई. जहां वह अपने चाचा के साथ रहती थी. शनिवार को वेट्रिमरन ने नंदिनी को फोन किया और साथ में कुछ वक्त बिताने को कहा. दोनों ने साथ में घूमते हुए कपड़े खरीदे और तांबरम के पास स्थित एक अनाथालय भी गए.  पुलिस ने आगे बताया कि आरोपी ने नंदिनी को घर छोड़ने की बात कही. तभी रास्ते में जाते वक्त पोंमर में एक सुनसान जगह पर रुक कर नंदिनी से फोटो क्लिक कराने को कहा, इसी दौरान आरोपी ने नंदिनी के हाथ-पैर बांध दिए और एक ब्लेड से उनकी गर्दन, हाथ पर वार कर दिया. फिर उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी और मौके से  हो गया.नंदिनी की आवाज सुनकर इलाके के कुछ लोग मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी. हॉस्पिटल ले जाने से पहले नंदिनी ने पुलिस को एक नंबर दिया जो वेट्रिमरन का नंबर था. पुलिस के बुलाए जाने पर उसने मौके पर जाकर दोस्त के रूप में नंदिनी की पहचान की और अस्पताल में इलाज के दौरान की मौत हो गई. इसके बाद वह फरार हो गया. रविवार को पुलिस ने जांच के बाद उससे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

निजी अस्पताल में कराया था सेक्स चेंज’

पुलिस के अनुसार, वेट्रिमरन को अपने करने पर कोई पछतावा नहीं है,  वह एकदम शांत है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह इस बात से परेशान था कि नंदिनी ने उसके साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया था. उसने कुछ साल पहले एक निजी अस्पताल में सेक्स चेंज कराया था, लेकिन नंदिनीने उसे बताया कि उनका साथ में कोई फ्यूचर नहीं है. तभी आरोपी ने उसे मारने का फैसला कर लिया था. 5पूछताछ में यह भी सामने आया कि नंदिनी अपने ऑफिस में एक साथ ही काम करने वाले साथी के क्लोज हो गई थी औरऔर तभी आरोपी ने उसे मारने का फैसला कर लिया था.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!