देश

तिरुचिरापल्ली को 19,850 करोड़ रुपये की सौगात देंगे पीएम मोदी

भारतीदासन यूनिवर्सिटी पहुंचे पीएम मोदी

पीएम मोदी मंगलवार से दो दिवसीय दक्षिण दौरे पर तिरुचिरापल्ली पहुंच गए हैं। दौरे के तहत पीएम मोदी तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में भारतीदासन यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल हुए। इसके साथ ही वह तिरुचिरापल्ली एयरपोर्ट के नए टर्मिनल का उद्घाटन भी करेंगे। साथ ही कई अन्य विकास परियोजनाओं का भी सौगात देंगे।

प्रधानमंत्री मोदी तिरुचिरापल्ली को एयरपोर्ट टर्मिनल की नई बिल्डिंग के साथ ही 19,850 करोड़ रुपये की रेल, सड़क, तेल और गैस आदि परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। पीएम मोदी भारतीदासन यूनिवर्सिटी पहुंच गए हैं। पीएम मोदी यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शिरकत कर रहे हैं।

तिरुचिरापल्ली एयरपोर्ट पहुंचे सीएम स्टालिन

तिरुचिरापल्ली एयरपोर्ट पर नई टर्मिनल बिल्डिंग के उद्घाटन के लिए सीएम स्टालिन एयरपोर्ट पहुंच गए हैं।

तिरुचिरापल्ली पहुंचे पीएम मोदी

पीएम मोदी अपने दक्षिण दौरे के पहले पड़ाव तिरुचिरापल्ली पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट पर तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन और राज्यपाल आरएन रवि ने पीएम मोदी का स्वागत किया। इस दौरान भाजपा के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे।

तिरुचिरापल्ली एयरपोर्ट की नई टर्मिनल बिल्डिंग ऐसी दिखेगी

तिरुचिरापल्ली एयरपोर्ट की नई टर्मिनल बिल्डिंग का आज पीएम मोदी उद्घाटन करेंगे। इस प्रोजेक्ट पर 1100 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं। नए टर्मिनल की क्षमता सालाना 44 लाख यात्रियों की है। पीएम मोदी के दौरे को लेकर तमिलनाडु भाजपा के अध्यक्ष के अन्नामलाई ने कहा कि ‘आज तमिलनाडु और देश की जनता को 19850 करोड़ रुपये के विकास कार्य समर्पित किए जाएंगे। इनमें तिरुचिरापल्ली एयरपोर्ट की नई टर्मिनल बिल्डिंग भी शामिल है। तिरुचिरापल्ली पीएम मोदी के लिए बेहद खास है, इसलिए पार्टी ने तय किया है कि प्रधानमंत्री का स्वागत आज स्वच्छ भारत से किया जाए और हम इसके लिए बीते तीन दिनों से साफ-सफाई कर रहे हैं। जब भी पीएम मोदी तमिलनाडु आते हैं तो उसका राज्य में पार्टी कार्यकर्ताओं और जनता पर काफी प्रभाव पड़ता है।’अपने दौरे के तहत पीएम मोदी लक्षद्वीप भी जाएंगे। लक्षद्वीप में पीएम मोदी 1150 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इन विकास परियोजनाओं के तहत लक्षद्वीप में बेहतर इंटरनेट कनेक्टिविटी, साफ पीने के पानी की सप्लाई, सौर ऊर्जा और स्वास्थ्य संबंधी विकास परियोजनाएं शामिल हैं।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!