उत्तरप्रदेश

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अरविंद केजरीवाल को बताया धूर्त,

दिल्ली की जनता के आंखों में डाला है मिर्चा'

उत्तर प्रदेश खादी एवं ग्रामोद्योग विभाग द्वारा गोंडा में आयोजित किए गए मंडल स्तरीय खादी एवं ग्रामोद्योग प्रदर्शनी, खादी महोत्सव का समापन हो गया. खादी महोत्सव में प्रतिभा करने वाले सभी प्रतिभाओं अधिकारियों और खादी का स्टॉल लगाने वाले सैकड़ों लोगों को मेडल और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. खादी महोत्सव में लगभग डेढ़ करोड़ रुपए की खरीदारी लोगों द्वारा की गई है. समापन समारोह में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए हैं.बृजभूषण शरण सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा मोहल्ला क्लीनिक में किए गए भ्रष्टाचार और ईडी के सामने न पेश होने पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं बहुत धूर्त देखे हैं लेकिन केजरीवाल जैसा धूर्त आदमी मैं आज तक नहीं देखा. उसने दिल्ली की जनता के आंखों में धूल नहीं मिर्चा डाला है मिर्चा डाल करके इतना दिन तक शासन करने का काम किया. आप देखिए की क्या आप देश के कानून से बड़े हैं अगर आपको देश की कोई जांच एजेंसी बुला रही है जांच करना चाहती है तो आप क्यों नहीं जा रहे हो, क्या आप देश के कानून से बड़े हैं.

NCP पर बोला जोरदार हमला 
वहीं NCP प्रमुख शरद पवार गुट के नेता जितेंद्र आव्हाड द्वारा भगवान राम को लेकर दिए गए बयान पर उन्होंने कहा कि मैंने पहले ही कहा है जाकी रही भावना जैसी, हर मूरत देखी तिन तैसी. दो विचारधारा हमेशा इस धरती पर रही है और इस देश में भी रही है और यह विचारधारा कोई आज से नहीं है ब्रह्मा जी ने जब सृष्टि की उत्पत्ति की थी तभी से दो विचारधाराए रही हैं. दो विचारधाराओं का संघर्ष हमेशा होता रहा है लेकिन आज सनातन प्रेमियों की विजय है. उनके आराध्य देव का मंदिर जो कभी तोड़ा गया था वह आज उनके सामने भव्य रूप से बन रहा है और वह लोग गर्व महसूस कर रहे हैं. जिनको शर्म महसूस करना है वह शर्म महसूस करें क्या दिक्कत है.वहीं जगन्नाथपुरी मठ के शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती द्वारा राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पीएम द्वारा किए जाने को लेकर दिए गए बयान पर बीजेपी सांसद ने कहा कि इतना बड़ा देश है सबके मत एक नहीं हो सकते हैं. लोग अपने-अपने निगाहें और अपने-अपने मत से देखते हैं. लगभग देश का मूड जो है 90% मूड राम जन्मभूमि का जो भाव उद्घाटन होने जा रहा है प्रधानमंत्री के द्वारा उसके तरफ उन लोगों की निगाह है.

बृजभूषण शरण सिंह ने देश में मोटे अनाज के मुद्दे पर कहा कि अरब कंट्री में जमीन के नीचे खनिज तेल थे वहां पर आप देखिए अरब कंट्री की क्या हाल है वैसे जो हमारा मोटा अनाज है. यह भारत देश की तकदीर बदल सकता है जैसे खाली तेल ने अरब कंट्री की तकदीर बदल दी वैसे मोटा अनाज हमारे देश की तकदीर को बदल सकता है. क्योंकि दुनिया के अंदर केवल दो-तीन देश हैं जहां पर यह अनाज पैदा होता है उसमें से भारत भी है सबसे ज्यादा मोटा अनाज भारत में ही पैदा होता है हमको अपनी सोई हुई ताकत को जगाने की जरूरत है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!