मनोरंजन

4 ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाला Dhoom का वो एक्टर जिसने सरेआम की थी Suicide की बात,

,5 जनवरी को आदित्य चोपड़ा अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं.

मोहब्बतें’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले उदय चोपड़ा पिछले लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं. यश राज के बेटे होने के बावजूद भी उदय को इंडस्ट्री में वह शौहरत हासिल नहीं हुई. एक्टर को आखिरी बार ‘धूम 3’ में देखा गया था. जब सरेआम उदय चोपड़ा ने की थी सुसाइड की बातवहीं लंबे समय तक काम ना मिल पाने पर उदय चोपड़ा डिप्रेशन में भी जा चुके हैं. इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया था, जिससे पूरे बॉलीवुड में तहलका मच गया था. बता दें आज 5 जनवरी को आदित्य चोपड़ा अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. तो चलिए उनके बर्थडे के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़े कुछ अनसुने किस्से

मच गया था बवाल
उदय चोपड़ा के लाइफ में एक ऐसा दौर आया था जब उन्होंने जिंदगी से हार मान लिया था. कुछ साल पहले धूम एक्टर ने ट्वीट कर सुसाइड करने की बात कही थी. उदय ने अपने ट्वीट में लिखा था कि ‘उन्हें ऐसा लग रहा है कि सुसाइड करना एक अच्छा.’ एक्टर के इस ट्वीट के बाद चारों तरफ हड़कंप मच गया था. फैंस उनके इस ट्वीट से काफी परेशान हो गए थे.

फिर बाद में दी सफाई

वहीं कुछ देर अपना ये ट्वीट डिलीट करते हुए उदय चोपड़ा ने सफाई दी. उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘मैंने कुछ ट्वीट किए थे जिससे कुछ लोग परेशान हो गए. मैं बिल्कुल ठीक हूं. मैं कुछ ऐसी चीजों से जूझ रहा था जिसे मैं खुद नहीं समझ पा रहा था. आपके प्यार के लिए शुक्रिया.’ वहीं उदय चोपड़ा की लव लाइफ खूब विवादों में रही. नरगिस संग उनका ब्रेकअप खूब चर्चा में रहा. खबरें थीं कि 2 साल तक डेट करने के बाद उदय ने नरगिस से ब्रेकअप कर लिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस विदेश वापस चली गई थीं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!