क्राइम

वाराणसी में फाइनेंस कर्मचारी गोली मारकर हत्या

आरोपियों की धरपकड़ में जुटी पुलिस

वाराणसी से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आज देर शाम लाल बहादुर शास्त्री इंटरनेशनल एयरपोर्ट मार्ग पर स्थित फ्लाईओवर पे एक फाइनेंस कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सड़क से गुजर रहे लोगों ने स्थानीय पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं सरेराह युवक की हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना को लेकर डीसीपी गोमती जोन प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि वीर बहादुर सिंह (45 वर्षीय) जो पलहीपट्टी के रहने वाले थे, वह एक फाइनेंस कंपनी में सीजर पद पर कार्य कर रहे थे. इनके द्वारा आज शाम लोन पर ली गई एक वाहन को फ्लाईओवर के ठीक पास पूछताछ के लिए रोका गया.  जिसके बाद कार में बैठे हुए युवकों से उनकी कहा सुनी हुई और कुछ ही देर में युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.घटना में वीर बहादुर सिंह के सिर पर गोली लगने की वजह से वह मौके पर ही गिर गए.

घटना स्थल से फरार हुए आरोपी 
इस घटना को अंजाम देने के बाद कार सहित युवक मौके से फरार हो गए. स्थानीय लोगों द्वार इस घटना की सूचना निकटतम थाने को दी गई . सूचना मिलते ही निकटतम थानों की पुलिस पहुंची. आनन फानन में इन्हें निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने वीर बहादुर सिंह को मृत घोषित कर दिया.आरोपियों की धर पकड़ के लिए टीम गठित
इस सनसनीखेज़ वारदात के बाद पुलिस प्रशासन हरकत में आ चुकी है. डीसीपी ने बताया कि इस घटना में शामिल लोगों की तत्काल गिरफ्तारी और कार्रवाई के लिए चार टीमें गठित कर दी गई है. मौके पर फूलपुर, बड़ागांव की पुलिस टीम के मौजूदगी के साथ साथ फॉरेंसिक टीम व अन्य जांच संबंधित पहलुओं को भी ख़ास ध्यान में रखा जा रहा है. जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्त में होंगे,  इसको लेकर भी पुलिस प्रशासन ने आश्वस्त किया है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!