मनोरंजन

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया ,फिल्म को हिंसा दिखाने के लिए ट्रोल भी होना पड़ा

रणबीर कपूर ने पहली बार इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने देश और दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर भौकाल मचा दिया था और जमकर नोट भी छापे. हालांकि काफी हिंसक सीन और वल्गेरिटी दिखाने पर ‘एनिमल’ को खूब आलोचना का भी सामना करना प़ड़ा. वहीं अब रणबीर कपूर ने पहली बार ‘एनिमल’ को लेकर हुए विवाद पर अपना रिएक्शन दिया है.

एनिमल पर हुए विवाद पर रणबीर कपूर ने तोड़ी चुप्पी
‘एनिमल’ में दिखाई गई वॉयलेंस और वल्गेरिटी सहित  इसके कई डायलॉग्स पर भी काफी विवाद हुआ था. कईं लोगों ने फिल्म में दिखाई गई हिंसा पर ऑब्जेक्शन खड़ा किया था बावजूद इसके इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल का परफॉर्म किया और दमदार कलेक्शन भी किया. वहीं फिल्म को मिली सुपर-डुपर सफलता के बाद हाल ही में इसकी सक्सेस पार्टी भी रखी गई थी जिसमें फिल्म की पूरी स्टार कास्ट शामिल हुई थी. इसी दौरान रणबीर कपूर ने ‘एनिमल’ को लेकर हुई आलोचना पर चुप्पी तोड़ी.पीटीआई के मुताबिक रणबीर कपूर ने कहा,” एनिमल को मिली इस सक्सेस का  मैं बहुत आभारी हूं. हालांकि कुछ लोगों को फिल्म पर ऑब्जेक्शन भी था और इसकी काफी आलोचना भी की गई. लेकिन बॉक्स ऑफिस नंबर्स ने साबित कर दिया कि फिल्मों से ऊपर कुछ नहीं है फिर चाहे कोई बुराई करे या तारीफ.”रणबीर कपूर की ‘एनिमल ने की है छप्परफाड़ कमाई
‘एनिमल’ ने देश और दुनिया में जमकर नोट छापे हैं. इस फिल्म ने रिलीज के 40 दिनों में घरेलू बाजार में 550 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है. वहीं वर्ल्डवाइड भी ये फिल्म 900 करोड़ का आंकड़ा छूने की ओर बढ़ रही है. बता दें कि ‘एनिमल’ का डायरेक्शन संदीप कुमार रेड्डी ने किया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी ने अहम रोल प्ले किया है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!