मनोरंजन

ऋतिक रोशन के 50वें बर्थडे पर उनके पापा राकेश रोशन और मॉम पिंकी रोशन ने लुयाटा प्यार

बेटे के बर्थडे पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर उन्हें विश किया है.

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन आज अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर के तमाम फैंस और सेलेब्स उन्हें सोशल मीडिया पर बर्थडे विश कर रहे हैं. इस खास दिन पर ऋतिक पर उनके पेरेंट्स राकेश रोशन और पिंकी रोशन ने भी प्यार लुटाते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और अपने बेटे को  जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं.राकेश रोशन ने बेटे ऋतिक रोशन को 50वें जन्मदिन की दी शुभकामनाएं  राकेश रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे ऋतिक रोशन के साथ एक तस्वीर शेयर की है. पिता-और बेटे की जोड़ी फोटो में ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. ऋतिक रोशन जहां ब्लैक कलर की टी-शर्ट और मैचिंग बेसबॉल कैप में बहुत हैंडसम लग रहे हैं तो वहीं राकेश रोशन ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे हैं. ‘डुग्गू’ को बर्थडे विश करते हुए राकेश रोशन ने कैप्शन में लिखा, “ डुग्गू को हाफ सेंचुरी की शुभकामनाएं 50 साल के प्यार, अविस्मरणीय यादों और आगे की कई अविश्वसनीय उपलब्धियों के लिए शुभकामनाएं. ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद.”

पिंकी रोशन ने भी बेटे ऋतिक रोशन को बर्थडे किया विश
इस बीच ऋतिक रोशन की मॉम पिंकी रोशन ने एक कोलाज शेयर बेटे को खास अंदाज में बर्थडे विश किया. कोल़ज में ऋतिक की बचपन की एक तस्वीर है और दूसरी फाइटर से उनकी लेटेस्ट तस्वीर है. इस कोलाज को शेयर करते हुए पिंकी रोशन ने कैप्शन में लिखा, “5 महीने से 50 साल तक, आपकी यात्रा को सेल्युलाइड और सोशल मीडिया पर लाखों लोगों द्वारा शेयर किया जा सकता है, लेकिन जो लोग आपको जानते हैं और प्यार करते हैं, हम जानते हैं कि आप हमेशा लार्जर देन लाइफ रहे हैं.आपने इस धरती पर 50 साल बिताए हैं, इतने सारे लोगों के लिए खुशी लाए हैं, फिर भी मैं आपको उस पल से जानती हूं जब आप दिल की धड़कन थे और आपने जो अपार खुशी बिखेरी थी, वह स्पेशली और पूरी तरह से मेरे भीतर महसूस हुई थी. कई रातें मैं अपने दिल की धड़कनों के साथ इसकी लोरी गाते हुए सोई हूं और जैसे-जैसे यह मेरी आत्मा के भीतर विकसित होती जा रही है, मैं आपकी लोरी को सुखदायक बना रही हूं.”

पिंकी के लिए मायने रखती है बेटे ऋतिक रोशन की खुशी
अपनी बड़ी सी पोस्ट के लास्ट में उन्होंने लिखा है कि कि ऋतिक की खुशी उनके लिए बहुत मायने रखती है और चाहे वह 5 महीने का हो या 50 साल का, वह हमेशा उनका बेटा रहेगा जिसे वह बिना शर्त प्यार करती हैं, उन्होंने लिखा, “उड़ते रहो, आकाश को भेदो और जितना तुम सपने देखने की हिम्मत करते हो, उससे कहीं ज्यादा आगे बढ़ो क्योंकि 50 की उम्र में, यूनिवर्स तुम्हारा है. जन्मदिन मुबारक हो और मेरा सारा प्यार.”

ऋतिक रोशन वर्क फ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन ज्ल्द ही सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर में नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी हैं. यह फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

 

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!