मनोरंजन

यश के बर्थडे पर उनके तीन फैंस की बिजली का करंट लगने से मौत हो गई थी

फिल्म की शूटिंग की पोस्टपोन कर दी है.

कन्नड़ सुपरस्टार यश ब्लॉकबस्टर ‘केजीएफ’ सीरीज से काफी पॉपुलर हुए हैं. एक्टर ने 8 जनवरी को अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. लेकिन उसी दिन एक ऐसी दर्दनाक घटना हुई जिसकी वजह से उन्होंने अब अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग पोस्टपोन करने का फैसला लिया है.

यश ने ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग क्यों की पोस्टपोन
दरअसल यश ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग पोस्टपोन करने का फैसला इसलिए लिया है क्योंकि कर्नाटक के गडग में एक्टर के जन्मदिन के बैनर लगाते समय उनके तीन फैंस की बिजली का करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई थी. वहीं तीन फैंस को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस दिल दहला देने वाले हादसे से  यश को भी काफी धक्का लगा है. इस घटना के बाद एक्टर ने मृतक फैंस के परिवारों से मुलाकात भी की थी और अपनी संवेदना व्यक्त की थी साथ ही घायलों से मिलकर उनका हालचाल भी लिया था. ‘टॉक्सिक’ की शूटिंग पोस्टपोन करने का एक्टर का फैसला मृतकों की फैमिली के लिए उनकी सहानुभूति है.

यश ने अपने फैंस से की थी ये अपील
तीन फैंस की मौत से सदमे में एक्टर यश ने अपने फैंस से अपील की थी कि आप जहां भी हों, वहां से हार्दिक शुभकामनाएं मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती हैं. इस तरह की दुखद घटनाएं मुझे अपने जन्मदिन को लेकर आशंकित कर देती हैं.’ फैनडम को इस तरह से जाहिर नहीं किया जाना चाहिए.  उन्होंने अपने फैंस से जश्न मनाने के लिए बिजली के खंभों पर बैनर लगाने या खतरनाक स्टंट में भाग लेने जैसी रिस्की एक्टिविटीज में शामिल होने से परहेज करने की रिक्वेस्ट भी की थी.

यश ने इस बात पर जोर दिया कि “यदि आप सचमुच मेरा सम्मान करते हैं, तो जिम्मेदारी को प्रायोरिटी दें. याद रखें, आपके माता-पिता घर पर आपका इंतजार कर रहे हैं.”यश के वर्क फ्रंट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश जल्द ही ‘टॉक्सिक: ए फेयरी टेल ऑफ ग्रोन-अप्स’ में दिखाई देंगे. गीतू मोहनदास द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म को ड्रग माफिया की पृष्ठभूमि पर बेस्ड एक एक्शन पैक्ड फिल्म बताया जा रहा है.टॉक्सिक के अलावा यश नितेश तिवारी की रामायण पर आधारित फिल्म में भी नजर आएंगे, जिसमें रणबीर कपूर और साई पल्लवी मुख्य भूमिका में होंगी. इनके अलावा भी यश के पास कईं अपकमिंग एक्साइटिंग प्रोजेक्ट्स हैं  जिनका फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!