अन्य प्रदेश

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में तीन साधुओं की पिटाई

राम मंदिर के मुख्य पुजारी सत्येंद्र दास ने सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा

पश्चिम बंगाल में तीन साघुओं को पीटने का वीडियो सामने आया है, जिसे लेकर सियासी घमासान मच गया है. ये तीनों साधु गंगासागर मेले जा रहे थे जब भीड़ ने अपहरणकर्ता समझकर उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी. इस मुद्दे को लेकर बीजेपी पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमलावर हैं, वहीं राम जन्मभूमि मंदिर के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने भी बंगाल की सीएम पर निशाना साधा है और कहा कि वो ममता बनर्जी नहीं बल्कि मुमताज खान हैं. राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने पुरुलिया कांड को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला किया और कहा कि किसी ने उनका ठीक ही नाम निकाला हैं मुमताज़ खान. ममता बनर्जी अब मुमताज खान बन गई हैं. उनकी दृष्टि मुसलमानों की ओर है. जो भी घटनाएं होती हैं उनमें से अधिकतर वहीं पर होती है.

ममता बनर्जी को कहा मुमताज खान
सत्येंद्र दास ने कहा, हिन्दू जब रामनवमी का जुलूस निकालते हैं तो उन पर आक्रमण होता है. जब दुर्गा माता का अनुष्ठान और पंडाल लगता है तो उसका विरोध होता है. इस प्रकार जितने भी धार्मिक कार्यक्रम होते हैं उस पर विरोध और आक्रमण होता है. ये सब वहां की बंगाल सरकार और इसलिए होता है क्योंकि इसके प्रतिकूल खुद वहां की मुख्यमंत्री हैं. मुख्यमंत्री के दृष्टिकोण से हमारे रामनवमी हुआ, दुर्गा पूजा हुई, जो भी अनुष्ठान हैं वहां हिन्दुओं की ओर से सभी धार्मिक कार्यक्रमों को वो नकारती हैं.उन्होंने कहा कि इसलिए आज पश्चिम बंगाल में साधु हैं और अगर भगवा रूप देख लिया है तब तो ममता बनर्जी को और भी क्रोध आता है. इसलिए वो उनपर आक्रमण कराती हैं, ये सब मुख्यमंत्री की देन हैं..ख़ुद ममता बनर्जी की देन हैं. जो इस सरकार में घटनाएं हो रही हैं वो बहुत दुखद हैं और घोर निंदनीय हैं.

जानें-  क्या हैं पूरा मामला
आपको बता दें कि ये घटना गुरुवार शाम की बताई जा रही है जब पुरुलिया ज़िले में गंगासागर जा रहे साधुओं किशोर लड़कियों से रास्ते के बारे में पूछा, जिसपर वो चिल्लाने लगीं, ये देखकर स्थानीय लोगों ने उन्हें पकड़ लिया और मारपीट की, उनकी गाड़ी को भी तोड़ दिया गया. पुलिस ने किसी तरह उन साधुओं को भीड़ से बचाया और बाद में उन्हें गंगासागर मेले दूसरी गाड़ी की व्यवस्था करके भेजा गया.

7f

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!