क्राइम

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली पुलिस के मुताबिक घर के मालिक ने पुलिस को बताया कि हमला करने वाले लोगों के एक समूह के साथ उसका विवाद

घटना में पीड़ित के परिवार का कोई सदस्य घायल नहीं हुआ.

उत्तर पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में एक घर के बाहर पेट्रोल बम फेंकने औंर गोलीबारी के मामले में एक नाबालिग को पुलिस ने गिरफ्ता​र किया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक गुरुवार की रात को हुई इस घटना की सीसीटीवी फुटेज में चेहरे ढके हुए चार युवाओं का एक समूह पेट्रोल बम फेंकते और भागते हुए दिखाई दे रहा है.

हमलावरों का है आपराधिक रिकॉर्ड  थाना पुलिस के मुताबिक घर के मालिक ने पुलिस को बताया कि हमला करने वाले लोगों के एक समूह के साथ उसका विवाद था. पुलिस ने बताया कि हालांकि घटना में पीड़ित के परिवार का कोई सदस्य घायल नहीं हुआ. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि किशन और जिस समूह के साथ उसका विवाद है, दोनों का पिछला आपराधिक रिकॉर्ड है. ताजा मामले में बदमाशों ने वारदात को अंजाम देने के बाद विरोधी पक्ष के दोनों भाइयों को जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए.

थाना पुलिस की जांच जारी दिल्ली पुलिस के मुताबिक आदर्श नगर थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धाराओं 336 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाला कृत्य), 436 (घर को नष्ट करने के इरादे से आग या विस्फोटक पदार्थ द्वारा शरारत) और 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा) के तहत मामला दर्ज किया गया. थाना पुलिस का कहना है कि इस मामले में पुलिस की जांच जारी है.

पुलिस ने की हमलावर की पहचान  अभी तक तक की जांच में पुलिस को ये जानकारी मिली है कि बदमाश गोपी पर दो आपराधिक मामले दर्ज हैं. वहीं उसके बड़े भाई किशन पर आधा दर्जन मामले पहले से ही दर्ज हैं. पूछताछ में पीड़ित ने आरोप लगाया कि रंजिश के कारण शाहिद और उसके साथियों ने पीड़ित पक्ष के घर पर हमला किया था. थाना पुलिस का कहना है कि हमलावरों ने नकाब पहनकर वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने हमलावरों में शाहिद और शाहरुख की पहचान कर ली है. इस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!