मनोरंजन

आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता ने अपनी ‘बेबी गर्ल’ पर जमकर लुटाया प्यार

आमिर की एक्स वाइफ रीना दत्ता ने अपनी बेटी के लिए एक खास नोट शेयर

आमिर खान की लाडली इरा खान और नूपुर शिखरे की शादी खूब चर्चा में रही. 3 जनवरी को मुंबई में रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद इस खूबसूरत जोड़े ने उदयपुर में ग्रैंड वेडिंग की. चार दिनों तक चलने वाली इस भव्य शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.  वहीं अब शादी के बाद आमिर खान की एक्स वाइफ रीना दत्ता ने अपनी लाडली बेटी के लिए एक प्यार नोट शेयर किया है. शुक्रवार को रीना दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की एक अनसीन फोटो शेयर कर अपनी बेटी पर जमकर प्यार लुटाया है. उन्होंने लिखा कि “मुझे पता है तुम्हारा सहारा मेरे साथ हमेशा रहेगा… मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं माई बेबी गर्ल

इरा खान ने किया दिल छू लेने वाला कमेंट 
वहीं रीना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. रीना के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. फैंस इस खूबसूरत तस्वीर पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. वहीं आयरा ने भी कमेंट करते हुए लिखा कि “ओह, मैं तुमसे प्यार करती हूं मां!! मैं जानती हूं इसीलिए मैं सुरक्षित महसूस करती हूं.” इस फोटो में आयरा अपने पिता आमिर खान के साथ एक प्यारा पल शेयर करती नजर आ रही हैं. वहीं आयरा के पीछे खड़ी रीना दत्ता भी पिता और बेटी के इस खास पल को देखकर बेहद खुश नजर आ रही हैं.

आज मुंबई में होगा कपल का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन
वहीं खान परिवार में सेलिब्रेशन अभी जारी है. जी हां, 13 जनवरी को यानी आज मुंबई में कपल का ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन होने वाला है, जहां बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होंगी. इस ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में डेकोरेशन से लेकर मेन्यू तक, हर एक चीज बेहद ही खास होने वाली है.

पार्टी में होगी 9 तरह के क्यूजीन्स
इंडिया टूडे के मुताबिक, आमिर खान की बेटी का रिसेप्शन अंबानी के NMACC ग्राउंड में होगा. सूत्रों के अनुसार, इस वेडिंग रिसेप्शन में 2500 से ज्यादा गेस्ट शामिल हो सकते हैं. वहीं आमिर ने अपने मेहमानों की खातिरदारी में कोई करस नहीं छोड़ना चाहते हैं. मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने एक खास मेनू की लिस्ट तैयार की है, जिसमें 9 तरह के क्यूजीन्स परोसे जाएंगे. इसमें महाराष्ट्रीयन खाने से लेकर गुजराती, लखनवी…. हर तरह के डिशेज शामिल होंगे.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!