क्राइम

दिल्ली पुलिस के अधिकारी के मुताबिक पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया

बस चालक अंकित के साथ आठ साल तक लिव इन रिलेशनशिप में थी।

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 14 वर्षीय एक लड़की के साथ रेप (Rape Case) का मामला सामने आया है. इस आरोपी उसकी मां के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाला  व्यक्ति है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित लड़की की मां के लिव इन पार्टनर ने ही उसका कथित तौर पर रेप किया है. उत्तरी दिल्ली इलाके की इस घिनौनी घटना को लेकर दिल्ली पुलिस के अधिकारी का कहना है कि 14 जनवरी को 29 वर्षीय अंकित यादव के खिलाफ बुराड़ी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और 506 और 6 पॉक्‍सो अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई.

आरोपी ने इससे पहले भी किया था रेप   दिल्ली पुलिस के अधिकारी के मुताबिक पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि वह अनुबंध पर बस चालक अंकित के साथ आठ साल तक लिव इन रिलेशनशिप में थी. इस रिश्ते से उसका एक बेटा है. महिला जो 23 जुलाई को अस्पताल में थी ने घर पर बच्चों को छोड़ दिया था. आरोप लगाया गया है कि अंकित ने नाबालिग के साथ बलात्कार करने के लिए लावारिस बच्चों का फायदा उठाया और साथ ही उसे धमकी भी दी. इससे पहले भी आरोपी कई बार इस घटना को अंजाम दे चुका है.

महिला की शिकायत पर केस दर्ज दिल्ली पुलिस के अनुसार महिला ने रेप के घटना की सूचना पुलिस को दी. थाना पुलिस ने महिला की शिकायत पर तुरंत कानूनी कार्रवाई की. थाना पुसिल की टीम ने पीड़िता की मेडिकल जांच और काउंसलिंग कराई है. सीआरपीसी की धारा 164 के तहत पीड़ित लड़की का बयान भी दर्ज किया गया है. रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में भेजा  रेप के आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद थाना पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया था. फिलहाल, अदालत ने आरोपी को  न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. बता दें कि महिला की पहली शादी आठ साल पहले हुई थी, पहली शादी से उसके तीन बच्चे हैं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!