मनोरंजन

विक्की जैन ने अंकिता संग अपनी शादी को इन्वेस्टमेंट बताया था.

सलमान खान ने खुद इस पर रिएक्ट किया है. सलमान ने विक्की की क्लास लगाई है.

बिग बॉस 17 सीजन के आखिरी हफ्ते में पहुंच गया है. सीजन का इस बार का फिनाले 28 जनवरी को तय है. इस बीच, हाल के वीकेंड के वार के एपिसोड में कई दिलचस्प वाक्ये हुए. इसमें सबसे ज्यादा चर्चित फिर एक बार अंकिता और विक्की जैन के रिश्ते को लेकर तकरार ही रही. कुछ हफ्तों पहले शो में विक्की ने अंकिता लोखंडे से अपनी शादी को एक इन्वेस्टमेंट बताया था. इसके बाद दोनों में झगड़ा और कहासुनी भी हुई थी.अब इस वीकेंड के वार पर सलमान ने उस मसले पर विक्की को घेरा है. इस बार कंटेस्टेंट के फैमिली वाले सलमान के साथ दिखे. हालांकि, इस बार विक्की की फैमिली से उनकी मां के बदले उनकी भाभी थीं.

क्यों नहीं आईं विक्की की मां?
सलमान खान के साथ वीकेंड के वार में अंकिता की सास यानी विक्की की मां इस बार नजर नहीं आईं. इससे पहले दो बार शो में फैमिली रिलेटेड फंक्शन में विक्की की मां पहुंची थीं और उन्होंने अंकिता को खूब खरी-खोटी सुनाई थी. अंकिता को उनके बर्ताव के कारण डांटा था. घर के झगड़ों का बाहर क्या असर पड़ रहा है इसे लेकर अंकिता को समझाया था जो कि अंकिता के फैंस को अच्छा नहीं लगा था.सोशल मीडिया पर विक्की की मां के के बर्ताव की चर्चा हुई थी. विक्की की मां इस बार क्यों नहीं आईं, सलमान के सवाल पर विक्की की भाभी ने कहा- उनकी तबियत ठीक नहीं है, फिलहाल वो फास्ट भी कर रही हैं. इस पर सलमान ने मजाक में कहा- जब वो मीडिया से बात कर रही थीं तो वो फास्ट में थीं, बहुत फास्ट-फास्ट बोल रही थीं. इस दौरान सलमान खान ने विक्की की भाभी को अंकिता के खिलाफ फैमिली में जो बातें उठ रही हैं उसे लेकर काफी तीखे सवाल पूछे. सलमान खान ने विक्की की फैमिली को कन्जर्वेटिव कहा, इस पर रेशू यानी की विक्की की भाभी ने कहा कि वो इस परिवार का 15 साल से हिस्सा हैं. अंकिता की मां ने विक्की की मां को लेकर कहा- मुझे नहीं पता उन्होंने ऐसा क्यों कहा, लेकिन अंकिता जब भी बिलासपुर जाती है वो वापस नहीं आना चाहती. अंकिता को वहां बहुत प्यार मिलता है. मुझे लगता है कि कुछ गलतफहमी है.

क्या बोले सलमान खान?

विक्की के अंकिता से शादी को इन्वेस्टमेंट बताने वाले मामले पर सलमान खान ने कहा- ऐसा सुना गया कि विक्की ने इन्वेस्टमेंट किया है. अंकिता खुद अच्छा कमाती है. एक्टर से शादी करनी है तो पैसा लगता ही है. बहुत नखरे उठाने पड़ते हैं. नखरे तो मुझे आपसे ज्यादा, अंकिता से ज्यादा, सासु मां के लग रहे हैं. मैं बस कहना चाह रहा हूं कि आंटी जी को ढेर सारा खाना खिलाएं ताकि वो भूख से परेशान होकर ये सब ना बोलें. सलमान ने कहा कि तीन हफ्ते से अंकिता माफी मांग रही है, क्या आप होती तों आप क्या करती. इस पर विक्की की भाभी ने कहा- अगर मैं गलत नहीं हूं तो माफी नहीं मांगती. अंकिता की मां ने कहा कि अंकिता को डर है कि रिश्ता खत्म न हो जाएगा. इस पर सलमान खान ने कहा कि अब विक्की को स्टैंड लेना पड़ेगा. उसे अपनी मां, परिवार वालों को कहना पड़ेगा कि पति-पत्नी के मैटर से दूर रहे. सलमान ने विक्की की भाभी रेशू को सलाह देते हुए कहा- अपनी सास से कहिए कि रिश्तेदारों के फोन कॉल्स से दूरी बनाएं. छोटे शहर में ये सब होता है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!