राजनीति

भाजपा के नेताओं का कहना है कि पार्टी के कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है.

रामलला के दर्शन के लिए उत्सुक हैं. हम उनके लिए अयोध्या की तीर्थयात्रा आयोजित कर रहे

भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई ने लोकसभा चुनाव से पहले रामलला दर्शन की योजना तैयार की है. इस योजना के तहत अपने कार्यकर्ताओं को अयोध्या में नवनिर्मित राम मंदिर में रामलला के दर्शन के लिए भेजने की योजना बनाई है. भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने पार्टी की दिल्ली इकाई द्वारा बनाई गई योजना का हवाला देते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सात लोकसभा क्षेत्रों में से प्रत्येक से कार्यकर्ताओं को आने वाले दिनों में अयोध्या भेजा जाएगा और उनमें से प्रत्येक को उत्तर प्रदेश के पवित्र शहर की तीर्थयात्रा के लिए 789 रुपये का भुगतान करना होगा. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अयोध्या की तीर्थयात्राएं गणतंत्र दिवस के बाद 30 जनवरी के आसपास शुरू होंगी. उन्होंने कहा कि इसके अलावा, दिल्ली भाजपा आने वाले दिनों में शहर में लोगों की तीर्थयात्राओं का भी प्रबंधन करेगी. अयोध्या में राम मंदिर में भगवान श्रीराम के विग्रह के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के एक दिन बाद मंगलवार को राम मंदिर के कपाट जनता के दर्शन के लिए खोल दिए गए. दिल्ली भाजपा नेताओं ने कहा कि अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह ने लोगों में मंदिर दर्शन करने की प्रबल इच्छा उत्पन्न कर दी है. भाजपा के एक अन्य नेता ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं में बहुत उत्साह है और वे रामलला के दर्शन के लिए उत्सुक हैं. हम उनके लिए अयोध्या की तीर्थयात्रा आयोजित कर रहे हैं. ताकि वे आत्मविश्वास के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट सकें.

इस बार भी जीतेंगे सभी सीटें दिल्ली भाजपा नेताओं ने कहा कि राम मंदिर के निर्माण और रामलला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा के साथ, सैकड़ों वर्षों का सपना साकार हुआ है. उन्होंने कहा कि इनके साथ पार्टी ने वहां राम मंदिर बनाने का अपना वादा भी पूरा कर दिया है. एक नेता ने कहा कि पिछले चुनावों में अयोध्या में राम मंदिर हमारा मुख्य एजेंडा हुआ करता था.

BJP ने लोगों से किया वादा किया पूरा अब, यह वादा पूरा हो गया है. हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास से लोकसभा चुनाव की तैयारी में उतर सकते हैं. पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने 2014 के साथ-साथ 2019 में भी दिल्ली की सभी सात लोकसभा सीटें जीती थीं. इस बार कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच सीट बंटवारे की संभावना के बीच मुकाबला और अधिक दिलचस्प होने जा रहा है. दोनों दल विपक्षी गठबंधन इंडिया में शामिल हैं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!