विदेश

50 बार हथौड़े और चाकू से किया हमला,बेरहमी से कर दी हत्या

पुलिस ने आरोपी फॉकनर को गिरफ्तार कर लिया

अमेरिका में रहने वाले एक भारतीय छात्र विवेक सैनी की चाकू और हथौड़ा मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. घटना अमेरिका के जॉर्जिया की है, जहां एक बेघर व्यक्ति ने सैनी पर एक-दो नहीं बल्कि 50 बार वार कर उसकी जान ले ली. घटना का पूरा वीडियो अब ये सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

पहले मदद मांगी, फिर ली जान25 साल के छात्र विवेक सैनी जॉर्जिया के लिथोनिया में एक स्टोर में काम करते थे. बताया जा रहा है कि जिस व्यक्ति ने इस घटना को अंजाम दिया वो एक बेघर व्यक्ति था. आरोपी की पहचान जूलियन फॉकनर नाम से हुई है. जिसकी भारतीय छात्र सैनी ने मदद की थी. सैनी ने उन्हें न केवल रहने की जगह दी बल्कि चिप्स, कोक और पानी भी दिया था.डब्ल्यूएसबी की रिपोर्ट के मुताबिक घटना 18 जनवरी 2024 को हुई. इस बात की जानकारी स्टोर पर काम कर रहे अन्य लोगों ने दी. उन्होंने बताया कि 18 जनवरी, देर रात को जब सैनी घर जाने के लिए निकले तब आरोपी फॉकनर ने छात्र पर हथौड़े से हमला किया.

आरोपी फॉकनर ने मांगी थी मददडब्ल्यूएसबी के अनुसार, स्टोर में काम कर रहे कर्मचारियों ने कहा कि 14 जनवरी की शाम को आरोपी ने उनसे मदद मांगी. व्यक्ति ने चिप्स, कोल्ड ड्रिंक मांगा और हमने उसे हर चीज दी जो दे सकते थे. कर्मचारियों ने बताया कि उन्होंने उसकी दो दिन तक मदद की. जब आरोपी ने कंबल मांगा तो उसे जैकेट दी, पर उसने अतं में पीठ पर छुरा भोका

50 बार हथौड़े और चाकू से किया हमलाजब वह दो दिन बाद भी दूकान से नहीं गया तब छात्र सैनी ने उसे वहां से चले जाने को कहा. सैनी ने उससे कहा कि अब उसे जाना होगा नहीं तो वह पुलिस बुलाएगा, इसके बाद वो गुस्से में वहां से चला गया.पुलिस ने बताया कि जब सैनी घर को जा रहा था तब फॉकनर ने उसपर पीछे से हथौड़े से वार किया और फिर 50 बार चाकू से लगातार हमला करता रहा जबतक की सैनी की मौत नहीं हो गई.जब पुलिस अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे तब आरोपी हथौड़ा लेकर मृतक के ऊपर खड़ा था. पुलिस ने आरोपी फॉकनर को गिरफ्तार कर लिया है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!