क्राइम

युवक ने बताया कि रौब बनाने के लिए उसने फर्जी विधायक का स्टीकर लगाना भारी पड़ गया

गोरखरपुर में एक युवक को रौब झाड़ने का शौक इस कदर चढ़ा कि उसने अपनी गाड़ी में बीजेपी का झंडा लगवाते हुए विधायक लिखवा लिया

 गोरखरपुर में एक युवक को रौब झाड़ने का शौक इस कदर चढ़ा कि उसने अपनी गाड़ी में बीजेपी का झंडा लगवाते हुए विधायक लिखवा लिया. हालांकि की युवक को ये शौक उस समय भारी पड़ गया जब एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई की नजर स्टीकर पर पड़ी तो उन्होंने युवक से पूछताछ की. जिस पर युवक ने बताया कि रौब बनाने के लिए उसने फर्जी विधायक का स्टीकर लगाया था. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया. इसके बाद आरोपी युवक को न्यायालय में पेशकर जेल भेज दिया गया.पुलिस अधीक्षक नगर कृष्ण बिश्नोई बुधवार को अपने आवास से निकल कर पुलिस ऑफिस अपने कार्यालय पहुंच रहे थे. तभी पुलिस ऑफिस के सामने काले रंग की इंडिवर गाड़ी दिखाई दी. इस पर बीजेपी झंडा लगा था और विधायक सदस्य विधान परिषद का स्टीकर भी लगा हुआ था. इसकी वैधता 2021 क्रम संख्या 4 विधायक (सदस्य विधान परिषद) विधान परिषद उत्तर प्रदेश सचिवालय श्री लाल बहादुर शास्त्री भवन अथवा लोक भवन के अतिरिक्त सचिवालय के समस्त भवनों के लिए मान्य था.

आरोपी को न्यायालय में पेशकर भेजा जेल 
बताया गया कि अंदर एक पास और लगा हुआ था जिस पर वाहन पास खिचड़ी मेला यूपी 32 ईपी 3838 लिखा था. इंडिवर गाड़ी विशाल यादव बैजनाथपुर अंकित है. विशाल यादव को यह नहीं मालूम था कि पुलिस अधीक्षक नगर कृष्ण बिश्नोई के दृष्टि से अवैध तरीके से वाहन पर विधायक का स्टीकर (पास) लगाकर गाड़ी चलाना कितना महंगा पड़ेगा और एसपी सिटी कृष्ण कुमार बिश्नोई ने भौकाल टाइट करने वाले विशाल यादव की हेकड़ी टाइट करते हुए तत्काल अपने हमराहियों को गाड़ी चालक सहित वाहन को कैंट पुलिस को सुपुर्द कर वैधानिक कार्रवाई करने का निर्देश जारी कर दिया. कैंट पुलिस ने आरोप युवक को अरेस्ट करने के बाद न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!