खेल

103 रनों पर चार विकेट गिरने के बाद आंद्रे रसेल ने सिर्फ 12 गेंदों में 43 रनों की धुआंधार पारी खेली.

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मंगलवार रात कोमिला विक्टोरियंस और रंगपुर राइडर्स के बीच मैच खेला गया

बांग्लादेश में उसकी घरेलू लीग बांग्लादेश प्रीमियर लीग खेली जा रही है. इस लीग में दुनियाभर के तमाम दिग्गज और स्टार खिलाड़ी खेल रहे हैं. मंगलवार रात बांग्लादेश प्रीमियर लीग में आंद्रे रसेल का तूफान आया. रसेल ने ताबड़तोड़ पारी से अपनी टीम कोमिला विक्टोरियंस को हारी हुई बाज़ी जिता दी. बांग्लादेश प्रीमियर लीग में मंगलवार रात कोमिला विक्टोरियंस और रंगपुर राइडर्स के बीच मैच खेला गया. इस मैच में रंगपुर ने पहले खेलने के बाद 150 रन बनाए थे. इसके जवाब में कोमिला विक्टोरियंस की टीम ने एक समय 15वें ओवर में 103 रनों पर चार विकेट गंवा दिए थे. ऐसा लग रहा था कि रंगपुर की टीम आसानी से मैच जीत लेगी, लेकिन तभी रसेल ने बाज़ी पलट दी.

रसेल ने बल्ले और गेंद दोनों से किया कमाल 103 रनों पर चार विकेट गिरने के बाद आंद्रे रसेल ने सिर्फ 12 गेंदों में 43 रनों की धुआंधार पारी खेली. इस दौरान रसेल के बल्ले से 4 चौके और 4 छक्के निकले. रसेल ने मोईन अली के साथ पांचवें विकेट के लिए 48 रनों की साझेदारी की. हालांकि, इसमें अली का योगदान 10 गेंदों में सिर्फ 5 रन का ही रहा. बल्ले से सिर्फ 12 गेंदों में नाबाद 43 रन बनाने के अलावा आंद्रे रसेल ने इस मैच में गेंदबाजी से भी कमाल किया. रसेल ने 2.5 ओवर में 20 रन देकर तीन विकेट झटके. उनके ऑलराउंडर प्रदर्शन के कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी मिला.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी खूब चला था रसेल का बल्ला रसेल इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टी20 में भी रसेल ने बल्ले से कोहराम मचा दिया था. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रसेल ने सिर्फ 29 गेंदों में 71 रनों की तूफानी पारी खेली थी. इस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 7 छक्के निकले थे.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!