टेक्नोलॉजी

कर्मचारी को छुट्टी देने से मना कर दिया. गुस्साए कर्मचारियों ने जाॅब से ही इस्तीफा दे दिया

ऑस्ट्रेलिया में नोएल नाम के एक शख्स के भाई की शादी होने वाली थी. यह शादी इंडोनेशिया के बाली में होने वाली थी

जॉब करना आसान काम नहीं है. आपको दफ्तर में बड़ी मेहनत दिखानी पड़ती है. दिया गया काम समय रहते पूरा करना पड़ता है. जब एक कर्मचारी कंपनी के लिए पूरी ईमानदारी से काम करता है. तो वह अपनी कंपनी से और अपने बॉस से बदले में अच्छे तरह के बर्ताव की उम्मीद करता है. फिर चाहे वह जरूरी काम के लिए छुट्टी हो. या कुछ और बात. ऑस्ट्रेलिया से एक हैरान करने वाला वाकया सामने आया है. जहां एक बॉस ने   अपने कर्मचारी को छुट्टी देने से मना कर दिया. गुस्साए कर्मचारियों ने जाॅब से ही इस्तीफा दे दिया. मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बॉस ने छुट्टी कैंसिल की तो दिया इस्तीफा दरअसल ऑस्ट्रेलिया में नोएल नाम के एक शख्स के भाई की शादी होने वाली थी. यह शादी इंडोनेशिया के बाली में होने वाली थी.  जिसके लिए नोएल के पहले ही पूरी तैयारी कर रखी थी. छुट्टी पर जाने से तुरंत पहले ही नोएल के बॉस ने उसकी छुट्टियां कैंसिल कर दी. टिकटाॅक पर माइकल सैंज नाम के एक शख्स ने इस मामले को लेकर अपने वीडियो में जिक्र किया. उन्होंने बताया कि यह आदमी किसी मशीन की तरह अपने कर्मचारियों से काम कराता है. और जब मन करता है उनकी छुट्टियां कैंसिल कर देता है. माइकल सैंज ने नोएल और उसके बॉस निक के बीच के मामले को लेकर बात करते हुए कहा.

7 महीने पहले से थी तैयारी

इस मामले में बात करते हुए बताया गया कि कर्मचारी ने अपने बॉस को इस बारे में बताया कि फ्लाइट की टिकट पहले ही बुक हो चुकी है. उसकी वाइफ और बच्चे पहले ही जा चुके हैं. ऐसे में छुट्टी कैंसिल ना की जाए. बॉस ने बजाए इस मामले को समझने के अपने एम्पलाई का मजाक उड़ाया. और तीन हफ्ते की छुट्टी को 3 दिन की करने को कहा. इसके बाद एम्पलाई ने निराश होकर गुस्से में इस्तीफा दे दिया.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!