क्राइम

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के चिराग दिल्ली इलाके से डबल मर्डर की घटना सामने आई

मेरे पापा के पेट में चाकू मार दिया', PCR कॉल पर पहुंची पुलिस हुई हैरान

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के चिराग दिल्ली इलाके से डबल मर्डर (Double Murder) की घटना सामने आई है. यहां एक घर में घुसकर एक 56 वर्षीय व्यक्ति और उसके बेटे की चाकू मारकर हत्या (Murder) कर दी गई है. बताया जा रहा है कि हत्या से पहले उनका पड़ोसियों के साथ झगड़ा हुआ था. यह घटना रविवार रात की है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, 5 टीमों का गठन कर घटना की जांच शुरू कर दी गई है.डीसीपी साउथ अंकित चौहान ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि रात 8 बजे पीसीआर पर कॉल आई थी जिसमें एक व्यक्ति ने फोन पर बताया कि ‘मेरे पिता को चाकू मार दी गई है.” हालांकि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्होंने देखा कि एक 56 वर्षीय व्यक्ति और उसके बेटे को चार-पांच लड़कों ने चाकू मार दी है. उनपर धारदार हथियार से हमला किया गया था. दोनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मामले की जांच चल रही है.

पीसीआर कॉल के बाद तुरंत पहुंची पुलिस मृतक की पहचान जय भगवान के रूप में हुई है जो कि चिराग दिल्ली के कुम्हार चौक इलाके में केबल का बिजनस करता था. बेटे की पहचान सौरभ के रूप में हुई है जिसकी उम्र 20 साल के आसपास है. डीसीपी ने बताया कि रात में जैसे ही पीसीआर पर कॉल आई हमारा स्टाफ घटनास्थल पर तुरंत ही पहुंच गया.

जय भगवान पर दर्ज हैं कई मामले डीसीपी ने बताया कि हम आपसी रंजिश के एंगल को भी देख रहे हैं. क्या रंजिश थी और कौन लोग शामिल थे. उन्होंने बताया कि घटना की जांच के लिए 5 टीमें बनाई गई हैं. पुलिस ने बताया कि जय भगवान खराब चरित्र का व्यक्ति था. उसके खिलाफ मालवीय नगर थाने में कई मामले दर्ज हैं. इनमें हत्या, हत्या का प्रयास और स्नैचिंग के मामले हैं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!