टेक्नोलॉजी

नथिंग ने 5 मार्च को भारत समेत पूरी दुनिया में अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया

कीमत 23,999 रुपये है. दूसरा वेरिएंट 8GB+256GB वाला है, जिसकी कीमत 25,999 रुपये है और तीसरा वेरिएंट 12GB+512GB वाला है,

नथिंग ने 5 मार्च को भारत समेत पूरी दुनिया में अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च किया था. इस फोन को कंपनी ने भारत में ही आयोजित एक इवेंट के जरिए लॉन्च किया था. आज इस फोन की पहली बार बिक्री के लिए पेश किया जा रहा है. इस फोन की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी. आइए हम आपको इस फोन के साथ मिलने वाले ऑफर्स और इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताते हैं इस फोन को आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा. इस फोन को कंपनी ने तीन वेरिएंट में लॉन्च किया है. पहला वेरिएंट 8GB+128GB वाला है, जिसकी कीमत 23,999 रुपये है. दूसरा वेरिएंट 8GB+256GB वाला है, जिसकी कीमत 25,999 रुपये है और तीसरा वेरिएंट 12GB+512GB वाला है, जिसकी कीमत 27,999 रुपये है. इस फोन की फर्स्ट सेल में इन तीनों से किसी भी वेरिएंट को HDFC Bank क्रेडिट कार्ड के जरिए पेमेंट करके खरीदने वाले यूज़र्स को 2000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा यूज़र्स इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं.

डिस्प्ले: इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच की FHD+ OLED स्क्रीन दी गई है. इस स्क्रीन की पीक ब्राइटनेस 1300 निट्स है, इसका मतलब है कि यूज़र्स इस फोन को कड़ी धूप में भी आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं.

कैमरा: Glyph इंटरफेस वाले इस फोन के पिछले हिस्से में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन कैमरा 50MP के Samsung ISOCELL S5KG9 सेंसर के साथ आता है और यह OIS सपोर्ट भी करता है. फोन का दूसरा बैक कैमरा भी 50MP के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आता है. इस फोन के बैक कैमरा में नाइट, पोर्ट्रेट, लाइव मोड जैसे कई खास फीचर्स मौजूद है. इसके अलावा फोन के बैक साइड में एलईडी लाइट की कोई कमी नहीं है, क्योंकि यह ग्लिप्फ इंटरफेस के साथ आता है.

प्रोसेसर: इस फोन में प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 7200 Pro चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है, जो ग्राफिक्स के लिए Mali G610 GPU के साथ आता है.

ऑपरेटिंग सिस्टम: यह फोन Android 14 पर बेस्ड NothingOS 2.5 पर चलता है. कंपनी ने इस फोन के साथ एंड्रॉयड वर्ज़न का तीन अपग्रेड और 4 साल तक सिक्योरिटी पैच अपडेट देने का वादा किया है.

बैटरी: इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 45W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. यह फोन यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के साथ आता है, लेकिन कंपनी इस फोन के साथ चार्जर नहीं देती है.

कनेक्टिविटी: डुअल-सिम, 5जी, वाईफाई 6, ब्लूटूथ 5.3, एनएफसी, जीपीएस, ग्लोनास, गैलीलियो, बीडीएस और क्यूजेडएसएस जैसे कई खास फीचर्स दिए गए हैं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!