लाइफस्टाइल

कपल हमेशा हनीमून के लिए एक ऐसे स्थान पर जाना चाहते हैं जो सुंदर और सस्ता दोनों ही हो

22 मार्च को लखनऊ से शुरू हो रहा है. इसके बाद, आप हर शुक्रवार को इसके लिए ट्रेन ले सकते हैं.

कपल हमेशा हनीमून के लिए एक ऐसे स्थान पर जाना चाहते हैं जो सुंदर और सस्ता दोनों ही हो, लेकिन यात्रा के दौरान सबसे बड़ी समस्या होती है प्लान की. हम ठीक से प्लान नहीं बनाते तो ना तो अच्छी जगह पर जा पाते हैं और पैसा भी बहुत बर्बाद हो जाता है. अगर आप अपनी यात्रा का ठीक से प्लान नहीं करते हैं तो आप परेशान हो जाएंगे. आज हम आपको बेस्ट पैकेज के बारे में बताएंगे जहां आप हनीमून पर जा सकते हैं. इस प्लान में आपको यात्रा से होटल और खाने तक सभी सुविधाएं मिलेगी. आपको इसके बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. आपको बस पैकेज टिकट बुक करना है.यह पैकेज 22 मार्च को लखनऊ से शुरू हो रहा है. इसके बाद, आप हर शुक्रवार को इसके लिए ट्रेन ले सकते हैं. इस पैकेज में आपको चंडीगढ़, कुफरी और शिमला की यात्रा का मौका मिलेगा. यह एक पांच रात और छह दिनों का पर्यटन पैकेज है.यह हनीमून कपल के लिए सबसे सस्ता पैकेज है. इसमें, यदि दो लोग साथ यात्रा कर रहे हैं, तो प्रत्येक व्यक्ति को 23,200 रुपये देने होंगे. यह 6 दिन का यात्रा पैकेज होटल खर्च, ट्रेन खर्च और खाने का खर्च सिर्फ 23,200 रुपये में शामिल है.

गुवाहाटी टूर पैकेज  आप इस पैकेज के टिकट 11 अप्रैल को बुक कर सकते हैं. यह पैकेज आपको चेरापुंजी, गुवाहाटी, काजीरंगा, मावलिनांग और शिलांग की यात्रा कराएगा. यह 6 रातें और 7 दिनों का पर्यटन पैकेज है. इसलिए आपको समय की चिंता करने की आवश्यकता नहीं है. अक्सर लोग हनीमून पर यात्रा के लिए अधिक समय चाहते हैं. इस पैकेज में आपको फ्लाइट से यात्रा करने का मौका मिलेगा. दो लोगों के साथ यात्रा कर रहे हैं, तो प्रत्येक व्यक्ति को लगभग 46700 रुपये देने होंगे. यह 7 दिन का पर्यटन पैकेज 46700 रुपये में ज्यादा महंगा नहीं है. क्योंकि इसमें आपकी यात्रा, होटल और खाने की सुविधाएं भी शामिल हैं.

गुलमर्ग टूर पैकेज

यह पैकेज 20 अप्रैल से चंडीगढ़ से शुरू हो रहा है. इस पैकेज में आपको गुलमर्ग, पहलगाम, सोनमर्ग और श्रीनगर की यात्रा का मौका मिलेगा. इस पैकेज का सबसे विशेष बात यह है कि आपको इन सुंदर घाटियों में 5 रातें और 6 दिनों के लिए घूमने का मौका मिलेगा. यह यात्रा उड़ान से पूरी की जाएगी। दो लोगों के साथ यात्रा कर रहे हैं, तो प्रत्येक व्यक्ति को लगभग 32,200 रुपये देने होंगे. आपको 6 दिनों में होटल, भोजन और दर्शन की सुविधा केवल 32,200 रुपये में मिलेगी.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!