मनोरंजन

एक्टर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘शैतान’ लोगों को बहुत पसंद आ रही है.

सोशल मीडिया पर वेदांत को लेकर अक्सर ये चर्चा हो रही होती है.

बॉलीवुड एक्टर आर माधवन इन दिनों भारी डिमांड में हैं. एक्टर की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘शैतान’ लोगों को बहुत पसंद आ रही है. इस फिल्म में एक्टर ने अपने दमदार रोल से फैंस को खूब इंप्रेस किया है. फिल्म की कमाई के आंकड़े भी हर दिन के साथ बढ़ते जा रहे हैं.अजय देवगन और आर माधवन की ये फिल्म सिनेमाघरों में लगी बाकी सारी फिल्मों को बुरी तरह बीट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. आर माधवन ने फिल्म में इस पहली बार निगेटिव रोल निभाया है, और उन्होंने तांत्रिक के रोल में जान फूंक दी है. आर माधवन की एक्टिंग देख कर फैंस का अक्सर उनसे यही सवाल रहता है कि वो अपने बेटे को कब लॉन्च करने वाले हैं.सोशल मीडिया पर वेदांत को लेकर अक्सर ये चर्चा हो रही होती है. क्या एक्टर के बेटे बॉलीवुड के दूसरे स्टार किड्स को टक्कर दे पाएंगे. आर माधवन ने बेटे वेदांत और दूसरे स्टर किड्स की तुलना होने पर चुप्पी तोड़ी है.

आर माधवन को नहीं पसंद ये बात 
रणवीर अल्हाबादिया के पॉडकास्ट में जब आर माधवन से उनके बेटे वेदांत की बॉलीवुड स्टार किड्स के साथ तुलना को लेकर सवाल किया गया. तब इसके जवाब में एक्टर ने कहा- ‘हमें ये बिल्कुल भी नहीं पसंद है. किसी एक बच्चे की दूसरे से तुलना करना हर तरीके से गलत है’. इसके साथ ही एक्टर ने कहा – ‘मुझे और सरिता को ये देख कर दुख होता है. कई बार लोग मीम्स बनाने के चक्कर में ऐसी बातें लिख देते हैं जिससे पढ़ कर निराशा होती है. लोगों को इस बात का एहसास नहीं होता है कि वो किसी दूसरे को कितना नुकसान पहुंचा रहे हैं.’

बेटा इस चीज में है बेस्ट 
एक्टर ने अपने बेटे वेदांत के बारे में बात करते हुए कहा- ‘वेदांत एक स्विमर हैं, मेरे बेटे ने अपनी मेहनत से जो हासिल किया है उसे मैं छीन नहीं सकता हूं. उसे स्पोर्ट्स पसंद है. जिसके लिए उसे कई बार मैडल्स से सम्मानित किया गया है. वेदांत को राष्ट्रिय रिकॉर्ड भी हासिल हैं. एक्टर ने कहा- मैं उसे वो ही करने के लिए कहुंगा और स्पोर्ट करूंगा जिसमें वो बेस्ट है’.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!