मनोरंजन

फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव सांप के जहर की तस्करी के आरोप में सलाखों के पीछे पहुंच चुके

कोर्ट ने एल्विश को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है

फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव सांप के जहर की तस्करी के आरोप में सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं. एनपीएस एक्ट में गिरफ्तारी के बाद कोर्ट ने एल्विश को 14 दिन की ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया है. वहीं अब एल्विश के माता-पिता ने पूरे मामले पर बात की है.एल्विश के पिता अवतार यादव ने एबीपी न्यूज पर बताया कि यूट्यूबर को सिर्फ पूछताछ के लिए बुलाया गया था और अचानक ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उन्हें इस बात का अंदाजा भी नहीं था.  एल्विश के पिता ने कहा कि उनके बेटे के बारे में मीडिया में बहुत कुछ दिखाया जा रहा है लेकिन उनका बेटा पूरी तरह निर्दोष है.

एल्विश के कबूलनामे पर पेरेंट्स ने क्या कहा?
एल्विश के सापों का जहर सप्लाई करने के कबूलनामे को भी उनके माता-पिता ने गलत बताया. यूट्यूबर के पिता ने कहा कि ये किस ने कहा कि उसने सब कबूला है. ऐसी कोई क्लिप है क्या? उन्होंने आगे कहा कि मैं एक टीचर हूं और मैंने अपने बेटो को अच्छे संस्कार दिए हैं. उसे घेरकर उसकी ऐसी स्थिति कर दी गई है कि वो ना मरे ना जिए.

वहीं एल्विश की मां ने कहा कि वह फेमस हो गया है इसका मतलब ये नहीं है कि हर राह चलता उस पर कुछ भी इल्जाम लगा दे. यूट्यूबर के पेरेंट्स ने कहा कि हमें अपने बेटे की परवरिश पर गर्व है. और उसने ऐसा कुछ नहीं किया है जो भी बातें करनी है तथ्यों के आधार पर की जाएं बिना तथ्यों के कोई बात ना करें. उन्होंने कहा कि मैं अपने बेटे से मिलकर आया हूं और उसने कुछ कबूल नहीं किया है उसका सिर्फ मेडिकल कराया गया था और उसके बाद उसे जेल में डाल दिया गया.

क्या एल्विश के खिलाफ गलत बातें प्रचारित की जा रही हैं?
जब एल्विश के पेरेंट्स से ये पूछा गया था कि क्या यूट्यूबूर के खिलाफ गलत बातें प्रचारित की जा रही हैं ? इस सवाल के जवाब में यूट्यूबर के पिता ने कहा कि बिल्कुल सापों के जहर सप्लाई करने वाली बात बिल्कुल निराधार है. वहीं उन्होंने एल्विश के सापों के साथ वायरल हो रहे वीडियो पर कहा कि वह एक गाने के दौरान की क्लिप है. एल्विश को एक गाने के दौरान गेस्ट के तौर पप बुलाया गया था और ये क्लिप वहीं की है और ये गाना भी 8 से 9 महीने पहले का है और उसने गाने के दौरान ही अपने हाथ में सांप लेकर फोटो खिंचवाई थी. इससे ज्यादा और कुछ नहीं है.

मेनका गांधी को लेकर एल्विश के माता-पिता ने क्या कहा?
वहीं एल्विश यादव के पेरेंट्स ने कहा की मैडम मेनका गांधी के कहने पर ये सब हो रहा है और अगर वह खुश हो गईं हों तो अब मेरे बेटे पर रहम करें. पीएफए उन्हीं के अंडर है और उन्ही ने ही उनके बेटे को गिरफ्तार कराया है.

यूट्यूबर की पिटाई पर क्या बोलीं एल्विश की मां
यूट्यूबर की पिटाई करने को लेकर एल्विश की मां ने कहा कि वे दोनों दोस्त हैं. दोस्तों में लड़ाई भी होती है और अगले दिन उन्होंने अपना मामला सुलझा लिया था. मेरा बेटा फेमस है इसलिए ये सब हो रहा है.

एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर डीसीपी नोएडा  क्या बोले? 
वहीं यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर डीसीपी नोएडा विद्या सागर मिश्रा ने आज कहा, “हम पूरे वीडियो फुटेज का अवलोकन कर रहे हैं और प्रत्येक व्यक्ति की भूमिका की जांच कर रहे हैं. जिन भी लोगों के नाम सामने आएंगे, उनसे पूछताछ की जाएगी. कई लोग हैं. वीडियो यूट्यूब पर उपलब्ध हैं और हम इसकी भी जांच कर रहे हैं…”

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!