उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश की सुल्तानपुर से बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने लंबे समय बाद बेटे वरुण गांधी की पीलीभीत सीट को लेकर चुप्पी तोड़ी.

मेनका गांधी सुल्तानपुर सीट से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद चुनाव प्रचार में जुटी है

उत्तर प्रदेश की सुल्तानपुर से बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी ने लंबे समय बाद बेटे वरुण गांधी की पीलीभीत सीट को लेकर चुप्पी तोड़ी. इस दौरान वो पीलीभीत को लेकर भावुक नजर आईं. उन्होंने कहा कि यहां से उनका पारिवारिक नाता रहा है. मैं खुद सांसद रही हूँ. मेनका गांधी सुल्तानपुर सीट से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद चुनाव प्रचार में जुटी है. इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस तरह निषादराज ने भगवान राम को नैया पार कराया था, अब उसी तरह जनता मोदी जी को भी पार करायेगी. मेनका ने कहा कि देश में पीएम मोदी और बीजेपी की लहर चल रही है.

पीलीभीत को लेकर भावुक हुई मेनका गांधी
बीजेपी ने सुल्तानपुर से तो मेनका गांधी को टिकट दिया है लेकिन इस बार पीलीभीत से उनके बेटे वरुण गांधी का टिकट काट दिया हैं इसे लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो मेनका गांधी भावुक हो गई. उन्होंने कहा कि पीलीभीत के लोगों से मेरा 30 साल से पारिवारिक नाता रहा है. मैं पीलीभीत से सांसद रही हूं. मेनका गांधी ने कहा कि वरुण ने पीलीभीत का बहुत अच्छे से ख्याल रखा है. उन्होंने जिस तरह काम किया मुझे उन पर गर्व है. मुझे पूरी उम्मीद है वरुण गांधी आगे जो भी काम करेंगे वो अच्छा ही करेंगे. पीलीभीत से टिकट कटने के बाद वरुण गांधी कहीं दिखाई भी नहीं दे रहे हैं. वो बीजेपी के मंच पर भी नहीं दिख रहे हैं और न ही चुनाव प्रचार में हिस्सा ले रहे हैं.

मैं खुद अपनी चुनाव कमान संभाल सकती हूं- मेनका गांधी
मेनका गांधी ने पिछले दिनों भी वरुण गांधी पर बयान देते हुए कहा था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है वो आराम कर रहे हैं. वहीं उनके (मेनका गांधी) के चुनाव प्रचार को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं खुद अपनी चुनावी कमान सँभाल सकती हूं. बीजेपी ने वरुण गांधी के पार्टी विरोधी बयानों के चलते पीलीभीत से उनका टिकट काट दिया है. भाजपा ने यहां से जितिन प्रसाद को उम्मीदवार बनाया है. टिकट कटने के बाद वरुण गांधी ने पीलीभीत को अपना परिवार बताया और कहा कि वो यहां के लोगों के लिए काम करते रहेंगे फिर चाहे उन्हें इसकी कोई भी कीमत क्यों न चुकानी पड़े.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!