क्राइम

देश की राजधानी दिल्ली में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही

उत्तर-पूर्व दिल्ली के सीलमपुर इलाके में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया

देश की राजधानी दिल्ली में आपराधिक घटनाएं (Delhi Crime) रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. उत्तर-पूर्व दिल्ली के सीलमपुर इलाके में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. सीलमपुर की कबाड़ी मार्किट में शुक्रवार सुबह 11 बजकर 34 मिनट पर शाहनवाज नाम के एक युवक को प्वाइंट ब्लेंक रेंज से पीछे से सर में सरेआम गोली मारी (Firing)  गई. स्थानीय लोगों ने ही घायल शाहनवाज को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जिसे बाद में एलएनजेपी रेफर कर​​ दिया गया.सीसीटीवी कैमरे में वारदात की पूरी घटना कैद है. सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि एक युवक एक शख्स का पीछा करते हुए आता है. उसके सिर के पिछले हिस्से में बेहद करीब से गोली मारता है. फरार हो जाता है. युवक बेसुद होकर सड़क पर गिर जाता है. जिस वक्त ये वारदात हुई सड़क पर और भी लोग मौजूद थे.

शाहनवाज का एलएनजेपी में भर्ती हमले में घायल शाहनवाज को जगप्रवेश अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे एलएनजेपी अस्पताल रेफर कर दिया गया. एलएनजेपी में घायल की हालत स्थिर बनी हुई है. मौके से 7.65 एमएम की एक बुलेट बरामद की गई है और चश्मदीदों का बयान दर्ज कर सीसीटीवी बरामद किया गया है.

हमलावर की तलाश में जुटी पुलिस फिलहाल, हमलावर फरार है. दिल्ली पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. ताकि आरोपी की पहचान और हमले की वजह साफ हो सके. पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर इस वारदात की जांच शुरू कर दी है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!