राजनीति

अयोध्या में बाबरी मस्जिद मुकदमे में मुख्य पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए दुआ की

इकबाल अंसारी दुआ कर रहे थे. तो उनके बगल में बैठे तपस्वी छावनी के जगतगुरु परमहंसाचार्य प्रार्थना कर रहे

अयोध्या में बाबरी मस्जिद मुकदमे में मुख्य पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए दुआ की है. एक तरफ इकबाल अंसारी दुआ कर रहे थे. तो उनके बगल में बैठे तपस्वी छावनी के जगतगुरु परमहंसाचार्य प्रार्थना कर रहे थे यह दृश्य कल राजनीतिक पार्टियों का चुनावी गुणा गणित खराब कर सकता है जो कागजों में धर्म और जाति के आधार पर समीकरण तैयार कर जीत की उम्मीद पाले बैठे हैं.ऐसा कहा जाता है, अयोध्या से कोई बात निकलती है तो बड़ी दूर तक जाती है लेकिन इकबाल अंसारी कहते हैं कि अयोध्या से की गई दुआ और प्रार्थना का असर जरूर होता है. इसलिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुनः प्रधानमंत्री बनने की दुआ की है तो वही उनके बगल में प्रार्थना कर रहे हैं जगतगुरु परमहंस आचार्य कहते हैं कि लोग मजहब और जाति के आधार पर नहीं देश के विकास और सम्मान को लेकर अपना वोट डालेंगे और ऐसा होगा तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठेंगे और देश को मजबूत करेंगे .

‘यहां गंगा जमुना तहजीब है’
इकबाल अंसारी कहते हैं मुझे किसी का डर नहीं है. यह अयोध्या की धरती है .अयोध्या की धरती है. पूज्य मानी गई है. साधु संतों की नगरी है. सूफियों की नगरी है ग्रस्तों की नगरी है हिंदू और मुसलमान सिख ईसाईयों का भाईचारा है. यहां की धरती से जो भी दुआएं मांगी जाती हैं. वह सब की कबूल होती है. चाहे जिस जाति का हो चाहे जिस धर्म का हो सारे धर्म के सारे जाति के देवी देवता यहां विराजमान है हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई सबके जाति के देवी देवता है. यहां गंगा जमुना तहजीब है. अयोध्या नगरी धाम की मानी जाती है. आज हमारा देश जो चल रहा है. वह सूफी संतो के इबादत से चल रहा है लोग उनके लिए दुआएं मांगते रहते हैं.

‘यह साधु संतों की नगरी है’
ये अयोध्या की धरती है पूज्य मानी गई है यह साधु संतों की नगरी है सूफियों की नगरी है ग्रस्तों की नगरी है हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई का भाईचारा है. यहां की धरती से जो भी कुछ दुआ मांगी जाती है वह सभी की कबूल होती है. चाहे वह किसी जाति का हो किसी भी धर्म का हो सभी जाति के देवी देवता यहां पर विराजमान है हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई सभी के देवी देवता है यहां पर गंगा जमुनी तहजीब है अयोध्या नगरी धाम की नगरी मानी जाती है आज हमारा जो देश चल रहा है. वह साधु संतों के आशीर्वाद से चल रहा है आज जगतगुरु परम हंसः आचार्य ने प्रार्थना किया है और हमने भी अल्लाह से दुआ मांगी है आने वाला प्रधानमंत्री दोबारा जो है नरेंद्र मोदी जैसा होना चाहिए 10 साल का समय गुजर चुका है आज जो है हम लोगों ने दुआ इसलिए मांगी है कि अगला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कैसा होना चाहिए.जगतगुरु परमहंस ने कहा कि मुसलमानों के अगुआ कार रहे मुस्लिम पक्षकार इकबाल अंसारी ने अपने मजहब के हिसाब से दुआ मांगा वहीं हमने वेद मंत्रो का पाठ करते हुए प्रार्थना किया है कि नरेंद्र मोदी जी पूर्ण बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बने क्योंकि नरेंद्र मोदी जी का जो 10 साल का कार्यकाल रहा है बहुत ही अच्छा रहा है जो हमारे यहां दो विधान दो निशान दो संविधान था आर्टिकल 370a को हटा करके मोदी जी ने एक विधान एक निशान एक संविधान किया. उन्होंने देश का गौरव दुनिया में बढ़ा है.इसलिए मोदी जी का आना बहुत जरूरी है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!