उत्तरप्रदेश

लोकसभा चुनाव के बीच उन्होंने एक बार फिर विवादिय बयान दिया

बीजेपी सांसद ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब चार बीवी और चालीस बच्चे नहीं चलेगा.

लोकसभा चुनाव के बीच उन्होंने एक बार फिर विवादिय बयान दिया है, जिसके बाद सियासी तापमान हाई हो गया है. बीजेपी सांसद ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब चार बीवी और चालीस बच्चे नहीं चलेगा. यही नहीं उन्होंने एक बार फिर से जनसंख्या नियंत्रण कानून की बात दोहराई. साक्षी महाराज को बीजेपी ने इस बार फिर से उन्नाव सीट ही टिकट दिया है. इन दिनों वो अपने क्षेत्र में लगातार चुनाव प्रचार और जनसभाएं कर रहे हैं. बुधवार को विधानसभा भगवन्त नगर के बीघापुर में जनसभा को संबोधित करते हुए साक्षी महाराज अपनी पुरानी फॉर्म में नजर आए. उन्होंने कहा कि अब दो काम रह गए हैं. मोदी जी प्रधानमंत्री बनेंगे तो दो काम करने के बाद ही बीच में आएंगे.

हम दो हमारे एक का कानून बनेगा- साक्षी महाराज साक्षी महाराज ने कहा कि हमारा एक काम है जनसंख्या नियंत्रण कानून लाना. अब हम दो हमारे दो नहीं अब हम दो हमारे एक का कानून बनेगा. उन्होंने कहा कि जो भी कानून बनेगा एक कानून बनेगा. उन्होंने मंच से कहा कि देश में चार बीवियां और चालीस बच्चे नहीं चलेंगे. जमीन कम होती जा रही है और देश की जनसंख्या बढ़ती जा रही है. साक्षी महाराज ने कहा कि अगर ऐसा ही रहा तो हम कहां रहेंगे..क्या खाएंगे और क्या पैदा करेंगे. बीजेपी सांसद ने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाना राष्ट्रीय हित में आवश्यक है. दरअसल साक्षी महाराज बीजेपी के फायर ब्रांड नेताओं में आते है और अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं.

अनु टंडन से है साक्षी महाराज का मुकाबला साक्षी महाराज लगातार दो बार से उन्नाव सीट से बीजेपी के सांसद रहे हैं. पार्टी ने इस बार भी उन्हें टिकट दिया है. वहीं समाजवादी पार्टी की ओर से अनु टंडन मैदान में हैं. अनु टंडन साल 2009 में कांग्रेस के टिकट से सांसद रह चुकी है. उन्नाव में चौथे चरण में 13 मई को वोटिंग होनी है. ऐसे में इस सीट पर सियासी घमासान भी तेज है. देखना होगा कि साक्षी महाराज यहाँ से जीत की हैट्रिक लगाते हैं या अनु टंडन चुनाव जीतती हैं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!