राजनीति

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा आरोप लगाया

सीएम केजरीवाल को जेल में मिल रहे घर के भोजन को रोककर और उन्हें इंसुलिन न देकर उनकी जान लेने का ‘बड़ा षडयंत्र’ रचा जा रहा है

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि तिहाड़ जेल में सीएम केजरीवाल को इन्सुलिन नहीं दी जा रही है. डाइट चार्ट को लेकर झूठ बोला जा रहा है. अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश हो रही है. संजय सिंह ने आरोप लगाया कि पीएम नरेंद्र मोदी के इशारे पर सीएम केजरीवाल के जीवन के साथ खिलवाड़ हो रहा है.इससे पहले दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने गुरुवार को दावा किया कि सीएम केजरीवाल को जेल में मिल रहे घर के भोजन को रोककर और उन्हें इंसुलिन न देकर उनकी जान लेने का ‘बड़ा षडयंत्र’ रचा जा रहा है. केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धनशोधन मामले में ईडी ने गिरफ्तार किया है. हालांकि, जेल अधिकारियों ने आतिशी के इस आरोप का खंडन किया है.

कोर्ट में ईडी ने सीएम केजरीवाल को लेकर किया ये दावा ईडी ने एक अदालत में दावा किया है कि आप के प्रमुख ‘टाइप 2’ मधुमेह से पीड़ित होने के बावजूद हर दिन आम और मिठाई जैसे हाई शुगर वाले खाद्य पदार्थ खा रहे हैं, ताकि मेडिकल आधार पर जमानत मिल सके. सीबीआई और ईडी मामलों की विशेष न्यायाधीश कावेरी बावेजा के समक्ष ईडी ने यह दावा किया. न्यायाधीश ने तिहाड़ जेल अधिकारियों को मामले में रिपोर्ट दायर करने का निर्देश दिया, जिसमें केजरीवाल का भोजन का चार्ट भी शामिल हो.इसे लेकर आतिशी ने कहा कि इंसुलिन के लिए मुख्यमंत्री के अनुरोध को तिहाड़ जेल प्रशासन ने अस्वीकार कर दिया है और उनके डॉक्टर के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस की व्यवस्था करने के प्रयासों को ईडी और जेल अधिकारियों के विरोध का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से केजरीवाल के रक्त में शुगर का स्तर 300 एमजी/डीएल से ज्यादा है.

शुगर का स्तर बढ़ता जा रहा है- आतिशी  आप नेता ने आरोप लगाया, “केजरीवाल के बार-बार अनुरोध के बावजूद उन्हें इंसुलिन नहीं दिया जा रहा है और उनके रक्त में शुगर का स्तर बढ़ता जा रहा है. उन्हें दवा नहीं दी जा रही है, क्योंकि उनकी जान लेने की साजिश है.” वहीं आतिशी की ओर से किए गए दावों का जवाब देते हुए, तिहाड़ जेल प्रशासन ने कहा कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य के बारे में जो भी कहा है, वह गलत है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!