क्राइम

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर शशि गार्डन में नौ साल की एक लड़की और उसका किशोर भाई शनिवार को अपने घर में मृत मिला.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक उन्हें अपराह्न दो बजे पांडव नगर के शशि गार्डन निवासी श्याम (42) के बारे में फोन आया कि वह लापता हैं

पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर शशि गार्डन में नौ साल की एक लड़की और उसका किशोर भाई शनिवार को अपने घर में मृत मिला. जबकि उनकी मां बुरी तरह से घायल और बेहोशी की हालत में मिली. सभी के सभी खून से लथपथ थे. उनके पिता का शव नजदीक ही रेल पटरी पर मिली. दिल्ली पुलिस सनसनीखेज वारदात की वजह तक नहीं पहुंच पाई. दिल्ली पुलिस के मुताबिक उन्हें अपराह्न दो बजे पांडव नगर के शशि गार्डन निवासी श्याम (42) के बारे में फोन आया कि वह लापता हैं और उनका घर शुक्रवार से बंद है. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिसकर्मियों की एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची और घर को बाहर से बंद पाया.

मां कमरे में मिली बेहोशपुलिस के अनुसार घर के अंदर से बदबू आ रही थी. घर के अंदर जाने पर उन्होंने 15 वर्षीय कार्तिक और नौ साल की आस्था मृत मिली. जबकि उनकी मां एक कमरे में बेहोश पड़ी थी. पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया, जबकि महिला का इलाज चल रहा है.

दरवाजे पर बाहर से लगा था ताला श्याम के छोटे भाई ने पुलिस को बताया कि वह शुक्रवार शाम को घर गए थे, लेकिन बाहर से ताला लगा हुआ था. उसके भाई का फोन पहुंच से बाहर बता रहा था. इसके बाद शनिवार की सुबह, वह फिर घर गए, यह पता लगाने कि वह अभी भी बंद है या खुला है.

पुलिस को इस बात की आशंका पुलिस अधिकारी के मुताबिक पुलिस मामले की जांच कर रही थी, तभी उसे सूचना मिली कि श्यामजी का शव उसके घर के पास रेल पटरी पर है. पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने कहा, “ऐसा संदेह है कि श्याम ने अपने बच्चों की हत्या कर दी, अपनी पत्नी पर हमला किया और ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे दी.”

मर्डर मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस थाना पुलिस की टीम इस बात का पता लगाने में जुटी है कि अगर श्याम इस घटना को अंजाम देकर खुद सुसाइड की है तो उसकी वजह क्या है? इस बात की जानकारी हासिल होने के बाद ही हत्या की गुत्थी को सुलझाना संभव होगा.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!