देश

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला

सुनीता केजरीवाल ने कहा, ''मेरे पति का क्या कसूर है? उन्होंने अच्छे स्कूल बनाए ये ? उन्होंने लोगों की सेवा की इसलिए?

इंडिया गठबंधन की रांची में आयोजित उलगुलान न्याय रैली से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि मेरे पति को जेल में मारने की साजिश की जा रही है. उन्हें इंसुलिन नहीं दी जा रही. सुनीता केजरीवाल ने ये भी कहा कि उनके एक-एक निवाले पर नजर रखी जा रही है.सुनीता केजरीवाल ने कहा, ”मेरे पति का क्या कसूर है? उन्होंने अच्छे स्कूल बनाए ये ? उन्होंने लोगों की सेवा की इसलिए? अरविंद ने जब IIT पास किया तो उनके सारे दोस्त देश के बाहर अच्छी कमाई करने चले गए. हमारी जब शादी तय हुई तब अरविंद केजरीवाल जी का एक ही सवाल था. मुझे समाज सेवा करनी है, आपको कोई दिक्कत तो नहीं है. बताएं ऐसे लोग को बीजेपी ने जेल में डाल दिया”.

अरविंद केजरीवाल को सत्ता से मोह नहीं- सुनीता केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने कहा, ”अरविंद केजरीवाल ने जनता के हक के लिए कई आंदोलन किए. 2006 में उन्होंने नौकरी छोड़ दी और झुग्गी बस्ती में काम करने लगे. दो बार लंबा लंबा अनशन किया. शुगर के मरीज हैं , डॉक्टरों ने मना किया लेकिन ये नही माने. ऐसे शख्स हैं केजरीवाल. अरविंद केजरीवाल को सत्ता से कोई मोह नहीं उन्हे देश को नंबर-1 बनाना है.”

केजरीवाल को जेल में इंसुलिन नहीं दे रहे- सुनीता केजरीवाल सुनीता केजरीवाल ने ये भी कहा कि अभी उनके खाने पर कैमरा लगाया गया है. एक एक निवाले पर नज़र रखी जा रही है. जेल में इंसुलिन नहीं दे रहे, 12 साल से वो ले रहे हैं लेकिन ये लोग उन्हें मारना चाहते हैं. जेल में भी उन्हें भारत माता की चिंता है. उन्होंने जेल से कहा है कि अगर इस बार आप इंडिया गठबंधन को मौका देते हैं तो अपने देश को बहुत महान बनायेंगे.

सीएम केजरीवाल की 6 गारंटी सुनीता केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेल से आपके लिए संदेश भेजा है. उन्होंने 6 गारंटी दी है- पूरे देश में 24 घंटे बिजली, हर गरीब को फ्री बिजली मिलेगी, हर गांव और मोहल्ले में फ्री अच्छे स्कूल होंगे, हर गांव में मोहल्ला क्लिनिक, मल्टी  Speciality अस्पताल बनेंगे, दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलवाएंगे.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!