देश

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने गुरुवार को तिहाड़ जेल में गैंगवार की घटना

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की जान को खतरा है तो कोई यकीन नहीं करता है. ये शातिर और खतरनाक लोग हैं

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने गुरुवार को तिहाड़ जेल में गैंगवार की घटना सामने आने के बाद कहा कि वहां जेल में हत्या भी हो चुकी है. तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में ऐसी कई घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं. जब हम कहते हैं कि, “अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की जान को खतरा है तो कोई यकीन नहीं करता है. ये शातिर और खतरनाक लोग हैं. मौका पाकर ऐसी घटना को अंजाम दे सकते हैं”. इससे पहले उन्होंने कहा था कि, “पिछले 10 वर्ष में भारत के लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश की गई. लोकतंत्र को खत्म करने के लिए कैसे-कैसे ऑपरेशन लोटस चल रहा है. यह ऑपरेशन सूरत से चला है. पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी चुनाव खत्म करना चाहती है.” मैं, जनता से कहना चाहता हूं की यह आपका लास्ट चुनाव है. सूरत में सारे कैंडिडेट का पर्चा खाली हो गया.

जो नागुपर आरएसएस का संविधान होगा. यह सरकार आरक्षण खत्म करना चाहती है.यह देश का लास्ट चुनाव है – संजय सिंहमैं, जनता से कहना चाहता हूं की यह आपका लास्ट चुनाव है. सूरत में सारे कैंडिडेट का पर्चा खाली हो गया. खाली दिखावे के लिए संविधान होगा, जो नागुपर आरएसएस का संविधान होगा. यह सरकार आरक्षण खत्म करना चाहती है.

चंडीगढ़ में क्या हुआ था? संजय सिंह का कहना है कि चंडीगढ़ मेयर चुनाव में किस तरह लोकतंत्र की हत्या हुई, ये सभी ने देखा. बीजेपी रंगे हाथ पकड़ी गई थी. पिछले 10 वर्ष में भारत के लोकतंत्र को खत्म करने की कोशिश की गई है. सर्वोच्च अदालत का एक फैसला जिसने पूरे हिन्दुस्तान को जागया, वो चंडीगढ़ मेयर का चुनाव था, जिसमें बीजेपी का पर्दाफाश हुआ था.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!