क्राइम

उत्तर-पश्चिम दिल्ली के महिंद्रा पार्क इलाके में प्रेम संबंध के चलते दोस्त की चाकू से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया

दिल्ली के महिंद्रा पार्क इलाके में एक 33 वर्षीय मैकेनिक की उसके किराए के घर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई

उत्तर-पश्चिम दिल्ली के महिंद्रा पार्क इलाके में प्रेम संबंध के चलते दोस्त की चाकू से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक रविवार (28 अप्रैल) को उत्तर पश्चिमी दिल्ली के महिंद्रा पार्क इलाके में एक 33 वर्षीय मैकेनिक की उसके किराए के घर पर चाकू मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना में आरोपी भी गंभीर रूप से घायल हो गया, उसे हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़ित जाहिद अपने कथित हत्यारे को जानता था, जिसकी पहचान रवि के रूप में की गई है. कथित तौर पर दोनों के बीच एक महिला को लेकर अनबन हुई थी.दिल्ली पुलिस के अनुसार उन्हें शाम करीब साढ़े चार बजे महिंद्रा पार्क पुलिस स्टेशन में चाकूबाजी की घटना के बारे में पीसीआर कॉल मिली थी. एक अधिकारी ने कहा जाहिद और रवि एक महिला को जानते थे, जो चाकूबाजी के समय घर पर मौजूद थी.जाहिद ने महिला को रवि के साथ उसके घर पर देखा था. इसको लेकर उनके बीच गाली-गलौज होने लगी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘रवि ने जाहिद को चाकू मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. रवि, जिसे हाथापाई में कुछ चोटें भी आई है, ने अपने दोस्त को चाकू मारने के बाद पुलिस को फोन किया।

आरोपी ने खुद पुलिस को फोन कर बुलाया सूचना के आधार पर पुलिस रवि के बताए ठिकाने पर पहुंची. रवि ने खुद ही  दरवाजा खोला. उसके बाद दोनों को पुलिस ने बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने जाहिद को मृत घोषित कर दिया. जबकि रवि का फिलहाल एक अस्पताल में इलाज चल रहा है.

पुलिस ने शुरू की जांच दिल्ली पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. थाना पुलिस ने बातया है कि आरोपी अभी अस्पताल में है. वहां से छुट्टी मिलने के बाद रवि और घटना के समय मौके पर मौजूद महिला से पूछताछ करेंगे. शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक कागज काटने की मशीन का मैकेनिक था.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!