टेक्नोलॉजी

दिल्ली, यूपी, बिहार समेत कई महानगरों में गर्मी का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में बाजारों में कूलर, एसी, पंखा, फ्रिज आदि की डिमांड काफी ज्यादा

कूलर को खरीदने के लिए आपको सिर्फ 748 रुपये देने पड़ेंगे. हालांकि, कंपनी इसके साथ आपको कोई गारंटी नहीं देती है

दिल्ली, यूपी, बिहार समेत कई महानगरों में गर्मी का प्रकोप तेजी से बढ़ रहा है. ऐसे में बाजारों में कूलर, एसी, पंखा, फ्रिज आदि की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ गई है. गर्मी के मौसम में घर को ठंडा रखने के लिए लोग कूलर को खरीदना ज्यादा पसंद करते हैं. हालांकि, कई बार लोग बजट ज्यादा ना होने पर कंफ्यूज होते हैं कि वे कैसे कूलर को सिलेक्ट करें. ऐसे में हम आपको एक हजार रुपये से भी कम के 5 ऑप्शन बताने जा रहे हैं. ये कूलर ना सिर्फ आपके घर को ठंडा रखने में आपकी मदद करेगा, बल्कि आपको गर्मी से राहत भी देगा. प्लास्टिक बॉडी से बने इस कूलर से आपको भीषण गर्मी से राहत मिल सकती है. इस कूलर में आपको  LED Light Control मिल जाएगा. यह कूलर 1 Cubic Feet Per Minute के हिसाब से हवा प्रदान करता है.

इसे आप किसी भी टेबल पर रखकर यूज कर सकते हैं. बात करें इसकी कीमत की, तो ये कूलर आपके बैंक ऑफर्स के साथ मात्र 899 रुपये में मिल जाता है. ये कूलर भी प्लास्टिक बॉडी से बनाया गया है. इस आप किसी भी टेबल या स्टैंड पर रखकर यूज कर सकते हैं. इस कूलर को खरीदते समय आपको बैंक ऑफर्स भी मिल जाएंगे. बात करें इसकी कीमत की, तो इस कूलर को खरीदने के लिए आपको सिर्फ 748 रुपये देने पड़ेंगे. हालांकि, कंपनी इसके साथ आपको कोई गारंटी नहीं देती हैप्लास्टिक बॉडी से बने इसके कूलर को आप किसी भी डेस्क या स्टैंड पर डालकर यूज कर सकते हैं. खास बात ये है कि इसे आप जिम, ऑफिस या घर पर आराम से यूज कर सकते हैं. कंपनी के मुताबिक, तीन पंखे वाले इस कूलर में 7 बल्ब भी इनबिल्ट मिल जाते हैं. बात करें इसकी कीमत की तो ये कूलर ऑपको ऑनलाइन 999 रुपये में मिल जाएगा. एक्टिवा ब्रांड के इस कूलर में तेज आवाज आने की समस्या नहीं होगी. इसे घर या ऑफिस में आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके अलावा, कंपनी इसमें ओवरहीटिंग की समस्या नहीं होने का भी दावा करती है. बात करें इसकी कीमत की तो ये कूलर आपको ऑनलाइन 999 रुपये में मिल जाएगा. इसके साथ ही कंपनी इस पर 1 साल की वारंटी भी दे रही है. प्लास्टिक से बना ये कूलर आपको अलग अलग कलर वेरिएंट में मिल जाएगा. इस कूलर को खरीदने पर अगर आपको पसंद ना आए तो 10 दिन में इसे वापस कर सकते हैं. इसके अलावा, आप इस विभिन्न बैंक ऑफर्स के साथ भी खरीद सकते हैं. बात करें इसकी कीमत की, तो ऑनलाइन इस कूलर की कीमत  ₹599 रुपये रखी गई है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!