मनोरंजन

साल 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा’ तो लगभग लोगों ने देखी होगी. इस फिल्म का विलेन एसपी भंवर सिंह भी याद होगा

भंवर सिंह का किरदार निभाया था फहाद फासिल ने जो कि इन दिनों फिल्म 'आवेशम' को लेकर सुर्खियों में हैं.

साल 2021 में आई फिल्म ‘पुष्पा’ तो लगभग लोगों ने देखी होगी. इस फिल्म का विलेन एसपी भंवर सिंह भी याद होगा. भंवर सिंह का किरदार निभाया था फहाद फासिल ने जो कि इन दिनों फिल्म ‘आवेशम’ को लेकर सुर्खियों में हैं. मलायलम इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले अभिनेता की इस फिल्म को खूब सफलता मिल रही है. इस फिल्म में वह रंगा के किरदार में नजर आए हैं. बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन के बाद अब यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है.11 अप्रैल को थिएटर्स में रिलीज हुई फिल्म ‘आवेशम’ को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. तकरीबन 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म का कलेक्शन 140 करोड़ रुपये हो चुका है. ऐसे में जो लोग इस कॉमेडी फिल्म को थिएटर्स में देखने से चूक गए हैं, वो लोग अब इसको ओटीटी पर देख सकते हैं, क्योंकि ‘आवेशम’ के ओटीटी रिलीज की डेट आ चुकी है. बता दें कि इस फिल्म को प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा.

ओटीटी पर कब होगी रिलीज
हाल ही में आई खबरों के अनुसार ‘आवेशम’ को 17 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा. इस खबर के सामने आने के बाद फहाद फासिल के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि इससे पहले खबर थी कि ‘आवेशम’ को 9 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. ‘आवेशम’ में रंगा का किरदार निभाने के बाद लोग अभिनेता के रोल को काफी पसंद कर रहे हैं.

कॉमेडी-एक्शन से भरपूर है फिल्म
बता दें कि ‘आवेशम’ के डायरेक्टर जीतू माधवन हैं और उन्होंने ही इसकी कहानी भी लिखी है. फिल्म में फहाद के अलावा रोशन शाहनवाज, मिथुन जयशंकर, मंसूर अली खान और साजिन गोपू अहम किरदार में नजर आए हैं. इस फिल्म में आपको ढेर सारा एक्शन और कॉमेडी देखने को मिलेगी. ‘आवेशम’ को अनवर रशीद एंटरटेनमेंट और फहाद फासिल एंड फ्रेंड्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!