मनोरंजन

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर एक महीने पहले गोलीबारी की घटना ने हर किसी को दहला दिया था.

एक इंटरव्यू में सोमी ने खान ने कहा कि वे इस घटना के बारे में जानकर शॉक्ड हो गई थीं.

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर एक महीने पहले गोलीबारी की घटना ने हर किसी को दहला दिया था. वहीं अब सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने इस घटना पर रिएक्शन दिया है. दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में सोमी ने खान ने कहा कि वे इस घटना के बारे में जानकर शॉक्ड हो गई थीं.

सोमी अली ने सलमान खान गोलीबारी मामले पर दिया रिएक्शन
हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने कहा, “स्पेशली सलमान के साथ अभी जो हो रहा है, मैं अपने दुश्मन के लिए कभी ये कामना नहीं करूंगी चाहे किसी भी दौर से गुजरे हों. सब कुछ कहा और किया गया, कोई भी उस स्थिति का हकदार नहीं है जिससे वह गुजरे हैं. मेरी दुआएं उनके साथ हैं. चाहे कुछ भी हो गया हो, जो बीत गया उसे बीत जाने दो. मैं कभी नहीं चाहूंगी कि किसी के साथ भी ऐसा हो, चाहे वह सलमान हों, शाहरुख हों या मेरा पड़ोसी.”

सलमान या उनके परिवार को कोई दर्द ना सहना पड़े
सोमी अली ने आगे कहा,“मैं कभी नहीं चाहूंगा कि सलमान या उनके परिवार को कोई दर्द सहना पड़े और मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं. जब मुझे और मेरी मां को इस घटना के बारे में पता चला, तो हम चौंक गए,” उन्होंने आगे कहा कि सलमान अभी जो अनुभव कर रहे हैं, उससे गुजरने का कोई भी हकदार नहीं.

14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर हुई थी फायरिंग
बता दें कि14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो बाइक सवार ने तड़के सवेरे कई राउंड फायरिंग की थी.बाद में, यह बताया गया कि इस हमले के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ है. दरअसल गैंगस्टर के भाई अनमोल बिश्नोई ने गोलीबारी की घटना के कुछ घंटों बाद एक फेसबुक पोस्ट के माध्यम से गोलीबारी की घटना की जिम्मेदारी ली थी. इस मामले मामले में अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.वहीं इस महीने की शुरुआत में, गिरफ्तार आरोपियों में से एक अनुज थापन की कथित तौर पर मुंबई पुलिस की हिरासत में आत्महत्या से मौत हो गई थी. जबकि पुलिस ने दावा किया कि थापन ने जेल में खुद को मार डाला. हालांकि थापन के परिवार आरोप लगाया और दावा किया कि उसे मार दिया गया था.फिलहाल मुंबई क्राइम ब्रांच मामले की जांच कर रही है.

 

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!