देश

दिल्ली में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जेल से बाहर आने के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री काफी एक्टिव नजर आ रहे

(11 मई) को प्रचार की कमान संभालते हुए दक्षिण दिल्ली में अपना पहला रोड शो किया.

दिल्ली में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जेल से बाहर आने के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और मुख्यमंत्री काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. उन्होंने शनिवार (11 मई) को प्रचार की कमान संभालते हुए दक्षिण दिल्ली में अपना पहला रोड शो किया. रोड शो के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान समेत आप के कई नेता शामिल हैं. रोड शो को लेकर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है.दिल्ली के मंत्री और आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, “जेल से वापस आने के बाद आज अरविंद केजरीवाल का पहला रोड शो है. लोग बड़ी संख्या में उनका समर्थन करने और उन्हें अपना प्यार देने के लिए सामने आ रहे हैं.”

देश की राजनीति में बड़ा बदलाव होगा-सौरभ भारद्वाजपीएम मोदी के रिटायर होने के अरविंद केजरीवाल के बयान पर जब मीडिया ने सवाल किया तो मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, ”प्रधानमंत्री ने ही पार्टी के लिए कानून बनाया है कि 75 साल के बाद कोई व्यक्ति कोई पद नहीं ले सकता. लालकृष्ण आडवाणी जी भी इसलिए रिटायर हुए. मुरली मनोहर जोशी भी रिटायर हुए. इसलिए सितंबर 2025 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रिटायर होंगे तो किसको पीएम बनाया जाएगा. ये देश के अंदर बहुत ही बड़ा सवाल है. सुनने में ये आ रहा है कि गृहमंत्री अमित शाह जी को प्रधानमंत्री बनाया जाएगा”. बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल को 10 मई को सुप्रीम ने राहत देते हुए अंतरिम जमानत दी थी. अदालत ने उन्हें 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी है. इस दौरान वो लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार में जोर शोर से हिस्सा लेंगे. दिल्ली में सभी 7 सीटों पर 25 मई को चुनाव होंगे.आप नेता सौरभ भारद्वाज ने आगे कहा, ”आज दक्षिण दिल्ली के अंदर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को देखने के लिए लोग पागल हो रखे हैं. माताएं अपने बेटे को देखने के लिए आई हैं. वो जानना चाह रही हैं कि कहीं मेरा बेटा कमजोर तो नहीं हो गया है. मेरे बेटे को जेल में दवा मिली या नहीं मिली. लोगों का अभूतपूर्व प्यार मिल रहा है. रोड शो में इतनी भीड़ और इतने लोग ये दिखाते हैं कि सीएम केजरीवाल अब निकले हैं तो देश की राजनीति में बड़ा बदलाव होगा”.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!