राजनीति

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दावा किया है कि बीजेपी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमले की योजना बना रही

संजय सिंह ने कहा, ''जब से अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं, तब से बीजेपी बौखलाई हुई है.

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दावा किया है कि बीजेपी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमले की योजना बना रही है. संजय सिंह ने कहा, ”जब से अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं, तब से बीजेपी बौखलाई हुई है. अरविंद केजरीवाल को किसी भी तरह से हानि पहुंचाना चाहते हैं.”उन्होंने कहा, ”मैं यहां तक कहना चाहता हूं कि ऐसे हमले करने की योजना है, जिसमें उनकी जान भी जा सकती है.  पहले भी कई बार हमले की कोशिश हुई. आज जगह-जगह खुलेआम धमकी दी जा रही है. मेट्रो स्टेशन पर लिखकर धमकी दी जा रही है. पटेल चौक, राजीव चौक पर लिखकर धमकी दी जा रही है. मेरा सीधा आरोप है कि हमला करने की तैयारी बीजेपी के द्वारा है. इसका पूरा संचालन पीएमओ से किया जा रहा है.”

संजय सिंह ने कहा, ”ये वही भाषा है जो बीजेपी की भाषा है. ऐसे बद दिमाग लोगों का इस्तेमाल बीजेपी करती है. इसमें हमला करने की धमकी दी गई है.” उन्होंने कहा कि पटेल नगर मेट्रो की फोटो है. अंकित गोयल नाम के व्यक्ति द्वारा लिखी गई धमकी है.आप नेता ने कहा, ”पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों की तरफ से हम चुनाव आयोग को पत्र भी लिख रहे हैं और उनसे मिलने का समय भी मागेंगे. अगर सीएम को खरोच भी आती है तो इसके लिए PMO और बीजेपी जिम्मेदार होंगे. चुनाव आयोग इस पूरे मामले का संज्ञान ले और इस मामले में तत्काल कार्रवाई करे.”बता दें कि दिल्ली आबकारी नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को 10 मई को जमानत दी थी. इसके बाद से सीएम केजरीवाल लगातार बीजेपी पर हमलावर हैं. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक उन्हें 2 जून को सरेंडर करना होगा.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!