उत्तरप्रदेश

आगरा के थाना रकाबगंज परिसर में बने सरकारी पुलिस आवास पर हाई वोल्टेज ड्रामा

महिला इंस्पेक्टर और मुजफ्फरनगर से हाल ही में ट्रांसफर हुए एक इंस्पेक्टर के साथ जमकर मारपीट की गई.

आगरा के थाना रकाबगंज परिसर में बने सरकारी पुलिस आवास पर हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ जिसमे एक महिला इंस्पेक्टर और मुजफ्फरनगर से हाल ही में ट्रांसफर हुए एक इंस्पेक्टर के साथ जमकर मारपीट की गई. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. दरअसल, थाना प्रभारी शैली राणा विजिलेंस में तैनात एक इंस्पेक्टर के साथ कमरे में थीं. उसी दौरान मुजफ्फरनगर से हाल ही ट्रांसफर होकर विजिलेंस विभाग में आए इंस्पेक्टर की पत्नी और परिजन पहुंच गए.विजिलेंस इंस्पेक्टर पवन कुमार और इंस्पेक्टर शैली राणा दोनों कमरे के अंदर थे, यह देख इंस्पेक्टर पवन कुमार की पत्नी का पारा हाई हो गया, दोनों को पकड़ लिया गया और जमकर पिटाई कर दी. मारपीट करने वालों में महिलाएं भी शामिल थीं. थाना रकाबगंज परिसर में मारपीट हो रही थी, गालियां दी जा रही थी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर हुए तो इस मामले में कार्रवाई हुई और इंस्पेक्टर शैली राणा को सस्पेंड कर दिया गया. वहीं इंस्पेक्टर पवन कुमार के बारे में रिपोर्ट विजिलेंस विभाग की भेजी जा रही है. मारपीट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

मारपीट के आरोप में तीन गिरफ्तार
जब इंस्पेक्टर शैली राणा का मेडिकल कराया गया तो उनके हाथ में फ्रैक्चर बताया गया है और इंस्पेक्टर शैली राणा नोएडा से ट्रांसफर होकर आगरा आई थीं. इससे पहले शैली राणा वर्ष 2020 और 2021 में आगरा सब इंस्पेक्टर के पद तैनात रह चुकी थी और फिर नोएडा ट्रांसफर हो गया था. बाद में नोएडा से आगरा ट्रांसफर हुआ और आगरा आते ही चार्ज भी मिल गया. इस मामले में मारपीट करने वालों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है और तीन की गिरफ्तारी बताई जा रही है.

इंस्पेक्टर पवन कुमार की पत्नी ने बताया कि लखनऊ और प्रयागराज जाने की कह कर घर से निकले थे और यहां शैली राणा के पास आ गए. जब इंस्पेक्टर पवन कुमार की पत्नी और उनके साथ परिजन सरकारी आवास पर पहुंचीं तो गलियां देते हुए दरवाजा खुलवाया गया. जब दरवाजा खुला तो शैली राणा और पवन कुमार दोनों की कमरे के अंदर से खींच कर पिटाई की गई. पत्नी के परिजन इंस्पेक्टर की पिटाई कर रहे थे और गालियां दे रहे थे. इंस्पेक्टर पवन कुमार की पत्नी ने कहा था कि शैली राणा के साथ संबंध की जानकारी पहले से थी इसलिए आगरा आई हूं.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!