देश

दिल्ली मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल और भगवंत मान का आज मध्य प्रदेश दौरा

सतना से होगा गारंटियों का ऐलान

देश के कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होना है। चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस रणनीति बना रही है। वहीं आम आदमी पार्टी भी राजस्थानए छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश जैसे राज्यों में जोर दिखा रही है। इसी कड़ी में दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल आज यानी रविवार 20 अगस्त को मध्य प्रदेश के सतना में बैठक को संबोधित करेंगे। सीएम केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे। मिली जानकारी के मुताबिक सीएम केजरीवाल और सीएम मान करीब 2।30 बजे सभा को संबोधित करेंगे।

आप के मध्य प्रदेश सह प्रभारी दिनेश चड्ढा ने कहा कि मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी पूरी तरह तैयार है। हम पूरी ताकत के साथ मध्य प्रदेश में चुनाव लड़ने जा रहे हैं। रविवार को केजरीवाल और भगवंत मान दोपहर करीब 2ः30 बजे सतना पहुंचेंगे और फिर कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि सतना से अरविंद केजरीवाल मध्य प्रदेश के लिए गारंटियों का भी एलान करेंगे। प्रमुख गारंटियों में दिल्ली और पंजाब की तरह बिजली पानी मुफ्त बेहतर शिक्षा बेहतर अस्पताल समेत कई घोषणाएं हो सकती हैं।
इससे पहले शनिवार को सीएम केजरीवाल छत्तीसगढ़ पहुंचे थे। सीएम ने राज्य की राजधानी रायपुर में सभा को संबोधित करते हुए दिल्ली और पंजाब जैसी सुविधाएं देने का वादा किया। सीएम केजरीवाल ने कहा कि ष्यहां आने से पहले मैं एक रिपोर्ट पढ़ रहा था बुरा हाल है यहां सरकारी स्कूलों का कई स्कूलों को तो बंद कर दिया इन्होंने ;सत्ताधारी कांग्रेस ने जबकि कई ऐसे स्कूल हैं जिसमें दस.दस क्लास हैं और केवल एक टीचर है।

सीएम केजरीवाल ने चुनावी रैली में यह भी वादा किया कि अगर उनकी पार्टी इस साल होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों में सत्ता में आती है तो पूरे छत्तीसगढ़ के शहरों और गांवों में चौबीसों घंटे बिजली मुहैया कराई जाएगी और लोगों को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!