क्राइम

राजधानी दिल्ली के करावल नगर थाना इलाके से दिन-दहाड़े एक शख्स की चाकू मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है.

मृतक शख्स की पहचान राजकुमार उर्फ बंटी (38) के रूप में हुई है. वह करावल नगर के शिव विहार इलाके के रहने वाले थे

राजधानी दिल्ली के करावल नगर थाना इलाके से दिन-दहाड़े एक शख्स की चाकू मार कर हत्या करने का मामला सामने आया है. हमलावरों ने शख्स पर उसके घर के पास ही चाकू से जानलेवा हमला किया और फिर मौके से फरार हो गए. इस मामले में मृतक शख्स की पहचान राजकुमार उर्फ बंटी (38) के रूप में हुई है. वह करावल नगर के शिव विहार इलाके के रहने वाले थे और पेशे से आयुर्वेद के डॉक्टर थे.दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक शिव विहार के एक मकान में रहते थे, जहां ग्राउंड फ्लोर पर वे अपनी आयुर्वेद की क्लिनिक चलाते थे.

हमलावरों का अभी तक नहीं चला पता थाना पुलिस को 2 मई को दी गई शिकायत में मृतक के भाई रवि कुमार ने बताया कि तकरीबन रात के नौ बजकर 10 मिनट पर उन्होंने अपने भाई को घर के पास गली में खड़ा देखा और जब वे नीचे आये तो पाया कि उनके भाई जमीन पर पड़े हैं और बाइक सवार तीन अज्ञात लोग उन्हें गाली देते हुए वहां से फरार हो गए. राजकुमार उर्फ बंटी को छाती में बाई तरफ चाकू मारा गया था, जिस पर वे तुरंत ही अपने भाई को लेकर जीटीबी अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

हत्या का केस दर्ज दिल्ली पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. इलाके के सीसीटीवी फुटेजों को खंगाल कर आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफृतारी की कोशिश में लगी है. इस मामले में अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि हमलावर कौन थे और उन्होंने राजकुमार उर्फ बंटी की हत्या क्यों की? फिलहाल, दिल्ली पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर हत्या के कारणों का पता लगाकर इस गुत्थी को सुलझाने में लग गई है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!