क्राइम

एक बेरहम बाप ने अपनी ढाई साल की मासूम बच्ची को बेरहमी से गंग नहर फेंक दिया

पेशे से मजदूर सुलेमान ने अपनी ही बेटी को गंगनहर में फेंककर उसकी हत्या कर दी.

उत्तर प्रदेश के मेरठ से रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई हैं, जहां एक बेरहम बाप ने अपनी ढाई साल की मासूम बच्ची को बेरहमी से गंग नहर फेंक दिया. बच्ची बाप के गले से लिपटकर चीखती-चिल्लाती रही लेकिन उसका कलेजा नहीं पसीजा. बाप ने उसे खुद से छुड़ाकर नहर में फेंक दिया और तब तक वहां खड़ा रहा जब तक उसे बच्ची की मौत की तसल्ली नहीं हो गई. ये दर्दनाक घटना मेरठ देहात इलाके के मढ़ियाई गांव की है, जहां पेशे से मजदूर सुलेमान ने अपनी ही बेटी को गंगनहर में फेंककर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी बाप सुलेमान उर्फ सल्लू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ढाई साल की मासूम बेटी इकरा कोउंगली पकड़ाकर साथ घुमाने के बहाने ले गया था. सीसीटीवी कैमरे में बच्ची को ले जाने की तस्वीरें भी सामने आई हैं. जहां बच्ची पिता का हाथ पकड़कर जाते दिख रही है.

बेरहम बाप ने बच्ची को गंग नहर में फेंका
पुलिस के मुताबिक आरोपी सुलेमान शुरू से ही शक के घेरे में था. पुलिस ने जब बच्ची के लापता होने के मामले की जांच शुरू की तो आसपास के लोगों से पता चला कि उसकी दो बेटियां भी संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी, जिसके बाद पुलिस का शक यकीन में बदल गया. पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारी बात क़ुबूल कर ली. पूछताछ में उसने जो बताया उसे सुनकर पुलिस के पैरों के नीचे से जमीन निकल गई.सुलेमान ने बताया कि वो ढाई साल की बेटी इकरा को घुमाने का बहाना बनाकर साथ लाया था. जब वो बच्ची को गंगनहर में फेंकने जा रहा था बच्ची डर गई और कसकर पिता से लिपट गई, लेकिन फिर भी उसकी दिल नहीं पसीजा. मौत को सामने देख बच्ची चीखने-चिल्ली लगी लेकिन, बेरहम बाप के हाथ एक पल के लिए भी नहीं कांपे. उसने बड़ी मुश्किल से बच्ची को सीने से अलग किया और नहर में फेंक दिया.

सीसीटीवी में बच्ची को ले जाते दिखा आरोपी
आरोपी ने जब कत्ल की ये घिनोनी वारदात बताई को पुलिस वालों की आंखों में भी आंसू  आ गए. सुलेमान ने बताया कि वो काफी देर खड़ा रहा लेकिन उसकी बेटी पानी में ऐसी डूबी कि ऊपर नहीं आई और जब उसे यकीन हो गया कि बेटी डूब गई है, उसके बाद वो वापस घर आ गया और शोर मचा दिया कि उसकी बेटी लापता हो गई. पुलिस ने जब मामले की जांच की तो सीसीटीवी में आरोपी बच्ची का हाथ पकड़कर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है.

बेरहम बाप! सीने लिपटकर चीखती रही ढाई साल की मासूम, नहीं पसीजा दिल, गंगनहर में फेंका

आरोपी को बच्ची को मारने का कोई अफ़सोस नहीं हैं. जब पुलिस ने उससे हत्या की वजह पूछी तो उसने कहा कि वो मेरे बेटे से लड़ती थी उसे परेशान करती थी. इसलिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस उसकी दो लापता बेटियों के बारे में भी उससे पूछताछ कर रही है. गोताखोरों की मदद से बच्ची के शव की तलाश की जा रही है.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!