क्राइम

लखनऊ में कार के अंदर एक बेटी की इज्जत को तार-तार किया जा रहा था

तीन लड़के मिलकर उसका रेप कर रहे थे

सड़कों पर वो कार दौड़ रही थी, लेकिन उस कार के अंदर एक बेटी की इज्जत को तार-तार किया जा रहा था। लखनऊ में कार के अंदर कॉलेज की लड़की के साथ हुए रेप ने याद दिला दी निर्भया की। कैसे सरेआम सड़कवो शहर उसका अपना था, लेकिन उसी शहर में लुट रही थी उसकी इज्जत। कार हर उस गली से गुजर रही थी जिसे वो बखूबी जानती थी, लेकिन उन्हीं गलियों से गुजरते हुए उसकी अस्मत को तार-तार किया जा रहा था। कार के अंदर उसके हाथ-पैर बांध दिए गए थे। तीन लड़के मिलकर उसका रेप कर रहे थे। शहर की हर सड़क पर, हर गली में दर्द के मारे उसकी चीख निकल रही थी, लेकिन कार में बजते तेज म्यूजिक के बीच वो चीख दब गई थी। अपने ही शहर में इस इस बेटी की आवाज, इसकी सिसकियां, इसकी पुकार किसी को नहीं सुनाई दे रही थी।

दर्द, सिसकियां, आंसू… कार में लुट रही थी लखनऊ की बेटी की इज्जत!

अस्पताल के बेड में पड़ी 22 साल की ये बेटी उस दर्द को नहीं भुला पा रही। वो चंद घंटे जिन्होंने लखनऊ की कॉलेज जाने वाली बच्ची की जिंदगी को बदल दिया है। मां भी कुछ समझ नहीं पा रही कैसे बेटी का दर्द मिटाए। 22 साल की बच्ची कभी रोती है, कभी चिल्लाती है फिर कभी एकदम चुप हो जाती है। इस लड़की की मां ने बताया कि गैंगरेप के बाद बेटी ने सुसाइड की भी कोशिश की। एक मिनट भी मां अपनी बच्ची से दूर नहीं हो पा रही।
नवाबी शहर में रौंद दिया गया एक बेटी की अस्मत को

5 दिसंबर को लखनऊ में एक नामी गिरामी कॉलेज की इस लड़की के साथ वो हुआ जिसकी कल्पना से भी रुंह कांप जाए। पिता बड़े अधिकारी रह चुके हैं। बेहद अच्छे परिवार से ताल्लुक रखने वाली ये लड़की ऐसे जाल का शिकार बनी जिसने इसकी जिंदगी ही तबाह कर दी। 5 दिसंबर के दिन ये लड़की कॉलेज के बाद केजीएमयू अस्पताल गई इलाज के लिए। अस्पताल से निकलने के बाद ये पास ही एक चाय वाले के पास चाय पीने लगी।

चायवाले और 2 ड्राइवर ने किया गया गैंगरेप

सत्यम चाय वाला। इस लड़की का मोबाइल डिसचार्ज हो चुका था। चायवाले ने कहा कि वो इसका मोबाइल पास ही खड़ी एंबुलेंस में चार्जिंग पर लगा देगा। लड़की ने भरोसा किया और अपना मोबाइल सत्यम को दे दिया। थोड़ी देर बाद लड़की ने अपना मोबाइल मांगा तो इसने बताया कि एंबुलेंस तो वहां से डॉलीगंज जा चुकी है। ये लड़की को अपने साथ ई रिक्शे में बिठाकर डॉलीगंज ले गया, लेकिन वहां पर भी एंबुलेंस नहीं थी।

रेप से पहले जबरदस्ती नशीला खाना खिलाया

दरअसल ये चायवाले सत्यम और एंबुलेंस ड्राइवर अस्लम की चाल थी। इसी दौरान अस्लम और इनका एक और दोस्त सुहैल वहां पर आ गए। ये दोनो एक कार में थे। इसके बाद इन तीनों ने लड़की को जबरदस्ती कार में डाल दिया और कार लेकर बाराबंकी की आगे बढ़े। ये एक रेस्टोरेंट में रुके। इन्होंने रेस्टोरेंट में रुककर जबरदस्ती लड़की खाना खिलाया। इस खाने में इन्होंने नशीली दवा डाल दी। इसके बाद ये कार के अंदर ही लड़की का गैंगरेप करने लगे। कार को इधर उधर घुमा कर लड़की की इज्जत लूटते रहे।

रेप करने के बाद वीडियो भी बनाया

इन तीनों आरोपियों ने रेप किया और फिर इस रेप का वीडियो भी बनाया। लड़की मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन गाड़ी के अंदर से उसकी चीख किसी ने नहीं सुनी। गाड़ी लखनऊ की सड़कों पर ही घूम रही थी, लेकिन को कोई नहीं देख पाया। गैंगरेप के बाद इन आरोपियों ने लड़की को पॉलिटेक्निक चौराहे पर छोड़ दिया। ये तीनों आरोपियोंको पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!