उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक 74 साल बुजुर्ग कृष्णा देवी की मौत

पांच दिन तक शव घर में पड़ा रहा और किसी को इसकी खबर तक नहीं लगी.

उत्तर प्रदेश के मेरठ से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक 74 साल बुजुर्ग कृष्णा देवी की मौत के बाद पांच दिन तक शव घर में पड़ा रहा और किसी को इसकी खबर तक नहीं लगी. घर से दुर्गंध आने पर पड़ोसियों ने जब इसकी शिकायत की तब कहीं जाकर उनकी मौत की खबर लोगों को लगी. बुजुर्ग महिला के पति कुछ दिन पहले ही रिश्तेदार के घर गए थे. मामला मेरठ के पॉश इलाके शास्त्री नगर एल ब्लॉक का है. जहां 74 बरस की कृष्णा देवी यहां अपने पति नत्थू सिंह के साथ रहती थी. कृष्णा देवी नर्स थी और उनके पति नत्थू सिंह बैंक से रिटायर्ड हैं. उनकी इकलौती बेटी पूजा की शादी हो गई और वो बंगलुरू में पति के साथ रहती है. नत्थू सिंह कुछ दिन पहले बागपत में रिश्तेदारों के यहां चले गए थे. इस बीच कृष्णा देवी घर पर अकेली थी.

कई दिनों तक घर में पड़ा रहा शव
पड़ोसियों का कहना है कि वो बेहद खुशमिजाज थी और पड़ोसियों से बातचीत करती रहती थी. पांच दिन पहले आखिरी बार उन्हें घर के बाहर सफाई करते वक्त देखा गया था. लेकिन, इसके बाद न तो पड़ोसियों ने सुध ली और न पति ने फोन कर उनका हाल-चाल लिया, जिसकी वजह से किसी को उनकी  मौत के बारे में पता ही नहीं चल पाया. अकेलेपन और बेबसी के बीच उनकी जान चली गई और किसी को भनक तक नहीं लगी.

बुजुर्ग महिला का शव पांच दिनों तक घर में पड़ा सड़ता रहा. घर से दुर्गंध आई तो पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस और परिवार के लोगों दरवाजा तोड़कर घर में घुसे तो उनका शव कुर्सी पर पड़ा मिला और गर्मी की वजह से सड़ चुका था. उनकी मौत पांच दिन पहले ही हो गई थी. उनके शरीर पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं और न ही घर का सामान बिखरा है.

उनकी मौत के बाद पूरे घर में मातम पसर गया है. पति का रो-रोकर बुरा हाल है. उनका कहना है कि वो उन्होंने बार-बार उसने अपने साथ बागपत जाने को कहा था. लेकिन उन्होंने जाने से मना कर दिया था और कहा कि मेरा मन यही रहता है आप चले जाए. इस मामले पर इंस्पेक्टर नौचंदी महेश राठौर ने कहा कि पुलिस को शव की सूचना मिली थी. शव कुर्सी पर मिला है जो सड़ गल चुका था. इससे प्रतीत होता है कि मौत कई दिन पहले हो चुकी थी.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!