मनोरंजन

जुहू में रविना के पिता रवि टंडन के नाम पर एक चौक बनाया गया

आज 17 फरवरी को रवीना के पिता की बर्थड एनिवर्सरी है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन आए दिन किसी ना किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं. वहीं इस बार एक्ट्रेस के चर्चा में बने रहने की वजह उनके दिवगंत पिता रवि जैन है. मुंबई के जुहू में रविना के पिता रवि टंडन के नाम पर एक चौक बनाया गया है. ऐसे में एक्ट्रेस अपने पूरे परिवार से साथ इस चौक का उद्घाटन करने पहुंची. इसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इंस्टाग्राम पर इस खूबसूरत वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने अपने दिवगंत पिता को बर्थडे विश किया है. बता दें कि आज 17 फरवरी को रवीना के पिता की बर्थड एनिवर्सरी है. ऐसे में एक्ट्रेस ने अपने दिवगंत पिता को यह खास तोहफा दिया है.

 एक्ट्रेस की जमकर तारीफ
इस खूबसूरत पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है कि ‘हैप्पी बर्थडे पापा. आप हमेशा जिंदा रहेंगे. हम आपको रोज याद करते हैं…’  वहीं रवीना के इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. हर कोई रवीना के इस नेक काम के लिए उनकी जमकर तारीफ कर रहा है. किसी एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि ‘बेटी हो तो ऐसी. रवीना जी हमें आप पर गर्व है…’

फिल्म मेकर थे रविना के पिता
वहीं ये बात काफी कम लोगों को पता है कि रवि टंडन इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर थे. उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ कमा किया है. उन्होंने ‘खेल-खेल में’, अनहोनी’ , नजराना, मजबूर जैसी कई हिट फिल्में बनाई हैं. बता दें कि साल 2022 को रवीना के पिता रवि टंडन का निधन हो गया था. रवीना टंडन अपने पिता के बेहद करीब थी. उनकी मौत के बाद वह बुरी तरह से टूट चुकी थीं.  वहीं रविना के वर्क्रफ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस को वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ में देखा गया था.

JNS News 24

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!